NDTV Khabar

CA IPCC फाइनल एग्‍जाम 2017 के रिजल्‍ट हुए जारी

आईसीएआई ने 17 जनवरी 2018 को सीए अंतिम परीक्षा का परिणाम जारी किया था. सीए फाइनल एग्‍जाम में करनाल के मोहित गुप्ता टॉप पर रहे हैं. नई दिल्ली के प्रशांत दूसरे स्थान पर रहे. ICAI ने IPCC मई 2018 एग्‍जाम का भी रिजल्‍ट जारी कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CA IPCC फाइनल एग्‍जाम 2017 के रिजल्‍ट हुए जारी
भारतीय सनदी लेखाकार संस्थान (ICAI) ने नवंबर 2017 में आयोजित IPCC परीक्षा के परिणाम जारी कर दिए हैं. जिन उम्मीदवारों ने यह परीक्षा दी थी, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना रिजल्‍ट चेक कर सकते हैं. आईसीएआई ने 17 जनवरी 2018 को सीए अंतिम परीक्षा का परिणाम जारी किया था. सीए फाइनल एग्‍जाम में करनाल के मोहित गुप्ता टॉप पर रहे हैं. नई दिल्ली के प्रशांत दूसरे स्थान पर रहे. ICAI ने IPCC मई 2018 एग्‍जाम का भी रिजल्‍ट जारी कर दिया है.
  फाउंडेशन कोर्स के साथ IPCC May 2018 एग्‍जाम और फाइनल एग्‍जाम के लिए ऑनलाइन रजिस्‍ट्रेशन 5 फरवरी 2018 से शुरू होगा. उम्‍मीदवार 26 फरवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं. हालांकि लेट फीस के साथ उम्‍मीदवार 5 मार्च 2018 तक अप्‍लाई कर सकते हैं. फाउंडेशन उम्मीदवार, इंटरमीडिएट (आईपीसी), इंटरमीडिएट और अंतिम परीक्षाओं के उम्मीदवारों को उत्तर देने के लिए हिंदी माध्यम का विकल्प चुनने की अनुमति दी जाएगी.

एग्‍जामिनेशन की अधिक जानकारी के लिए icaiexam.icai.org पर लॉगइन किया जा सकता है. चार विदेशी परीक्षा केंद्रों के साथ-साथ आईसीएआई ने देश में 192 केंद्रों में परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है. ICAI ने IPCC Exam का शेड्यूल पहले जी जारी कर दिया है.

CA फाइनल एग्‍जाम के लिए, परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध था और एसएमएस के माध्यम से भी प्राप्त किया जा सकता था. जिन छात्रों ने पहले ही पंजीकरण कराया था, उन्‍हें परिणाम ईमेल के माध्यम से भी भेजे गए थे.
 
करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement