CA Exam 2020: ICAI ने जारी की अतिरिक्त परीक्षा केंद्रों की लिस्ट, जानिए CA एग्जाम से जुड़ी अपडेट

CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने नवंबर 2020 में होने वाले सीए एग्जाम (CA Exam) के लिए एडिशनल परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है.

CA Exam 2020: ICAI ने जारी की अतिरिक्त परीक्षा केंद्रों की लिस्ट, जानिए CA एग्जाम से जुड़ी अपडेट

CA Exam 2020: ICAI ने अतिरिक्त परीक्षा केंद्रों की लिस्ट जारी कर दी है.

नई दिल्ली:

CA Exam 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने नवंबर 2020 में होने वाले सीए एग्जाम (CA Exam) के लिए एडिशनल परीक्षा केंद्रों की सूची जारी कर दी है. हर गुजरते दिन के साथ कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं,  जिसके मद्देनजर संस्थान ने छात्रों और संबंधित सदस्यों की सुरक्षा के लिए नए परीक्षा केंद्रों को जोड़ने का फैसला किया है. 


शहर जैसे- अंबिकापुर, बालोतरा, कलबुर्गी, रायगढ़ और पोर्ट ब्लेयर जहां केवल फाउंडेशन परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र थे, अब नवंबर 2020 में आयोजित होने वाली सीए (CA) की परीक्षा के लिए भी यहां एक परीक्षा केंद्र होगा. छात्रों को सलाह दी जाती है कि वे संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट www.icai.org पर नियमित रूप से  परीक्षा से जुड़ी अपडेट लेते रहें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने मई/जुलाई में होने वाली सीए (CA) की परीक्षा कोरोनावायरस के खतरे के चलते कैंसिल कर दी थी. अब ये परीक्षा नवंबर में होने वाली परीक्षा के साथ ही आयोजित की जाएगी.  स्टूडेंट्स जुलाई एग्जाम के लिए खुद को रजिस्टर्ड कर चुके हैं, उन्हें अब दोबारा से खुद को रजिस्टर करने की जरूरत नहीं होगी. हालांकि, वे अपनी सहूलियत के हिसाब से दूसरे परीक्षा केंद्रों का चयन कर सकेंगे. 

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) नवंबर में होने वाली सीए (CA Exam) की परीक्षा के लिए तारीखों का ऐलान भी कर चुका है. एक नवंबर से ये परीक्षाएं कराई जाएंगी. CA परीक्षाएं एक नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चलेंगी.