NDTV Khabar

Calicut University Degree Trial Allotment List 2017 जारी, Cuonline.ac.in पर करें चेक

आपको बता दें कि यह ट्रायल अलॉटमेंट लिस्‍ट फाइनल नहीं है. विश्वविद्यालय पहला अलॉटमेंट रिजल्‍ट 13 जून को जारी करेगा. यूनिवसिर्टी में 114 अलग-अलग ग्रेजुएट कोर्सों के लिए करीब 66,000 सीटों पर आवेदन मांगता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Calicut University Degree Trial Allotment List 2017 जारी, Cuonline.ac.in पर करें चेक

केरल के कालीकट विश्वविद्यालय ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर ट्रायल अलॉटमेंट का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है. कालीकट विश्वविद्यालय के डिग्री प्रोग्राम में एडमिशन लेने वाले छात्र अब वेबसाइट पर जाकर लॉगिन कर सकते हैं. आपको बता दें कि यह ट्रायल अलॉटमेंट लिस्‍ट फाइनल नहीं है. विश्वविद्यालय पहला अलॉटमेंट रिजल्‍ट 13 जून को जारी करेगा. यूनिवसिर्टी में 114 अलग-अलग ग्रेजुएट कोर्सों के लिए करीब 66,000 सीटों पर आवेदन मांगता है. केरल एजुकेशन डिपार्टमेंट ने 15 मई को 12वीं के रिजल्‍ट घोषित किए थे.

छात्रों को कल तक अपने विकल्पों को पुन: व्यवस्थित करने की सुविधा दी गई है. एक बार प्राथमिकता लॉक होने के बाद आप इसे बदल नहीं पाएंगे. विश्वविद्यालय सबसे पहले आवंटन सूची प्रकाशित करेगा जिसके बाद यूजी कार्यक्रमों में प्रवेश प्रक्रिया शुरू होगी.

टिप्पणियां

ऐसे करें चेक
Step one: सबसे पहले कालीकट विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट cuonline.ac.in पर क्लिक करें.
Step two: होम पेज पर दिए गए लिंक Degree Trial Allotment Result 2017 link पर क्लिक करें.
Step three: अब सभी जरूरी डिटेल सब्मिट करें.
Step four: ट्रायल अब सब्मिट बटन पर क्लिक करें.


इसका एक प्रिंटआऊट लेकर रख लें. छात्रों को यह नहीं भूलना चाहिए कि यह केवल परीक्षण आवंटन है और फाइनल अलाटमेंट के टाइम इसे बदला भी जा सकता है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement