इस कॉलेज की मेरिट लिस्ट में कार्टून कैरेक्टर शिनचैन ने किया BSc ऑनर्स में 'टॉप', केस दर्ज

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नाम के बाद अब बच्चों के सबसे पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर का नाम छाया हुआ है.

इस कॉलेज की मेरिट लिस्ट में कार्टून कैरेक्टर शिनचैन ने किया BSc ऑनर्स में 'टॉप', केस दर्ज

बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में कार्टून कैरेक्टर शिनचैन ने किया BSc ऑनर्स में टॉप.

नई दिल्ली:

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के नाम के बाद अब बच्चों के सबसे पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर का नाम छाया हुआ है. दरअसल, सनी लियोनी और नेहा कक्कड़ के नाम के बाद अब पश्चिम बंगाल के एक कॉलेज की मेरिट लिस्ट में कार्टून कैरेक्टर शिनचैन (Shinchan) का नाम देखने को मिला. कार्टून कैरेक्टर शिनचैन (Shinchan) का नाम उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी कॉलेज की बीएससी (ऑनर्स) की मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर दिखाई दिया. इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने सोमवार को समाचार एजेंसी पीटीआई को दी. 

अधिकारी ने कहा, "मेरिट लिस्ट में शिनचैन का नाम देखने के बाद उसे तुरंत मेरिट लिस्ट से हटा दिया गया और एक नई मेरिट लिस्ट कॉलेज की वेबसाइट पर जारी की गई. हमने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, क्योंकि ये किसी की शरारत का काम है."

Newsbeep

अधिकारी ने बताया, "ऑनलाइन आवेदन के दौरान उम्मीदवारों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर मेरिट लिस्ट को तैयार करने के लिए कॉलेज ने एक एजेंसी की मदद ली थी. लेकिन कक्षाओं के शुरू होने से पहले छात्रों के विवरण की जांच संस्था के अधिकारियों द्वारा की जाएगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिनचैन के नाम से पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम मालदा के मणिकचक कॉलेज की बीए अंग्रेजी (ऑनर्स) की मेरिट लिस्ट में टॉप पर देखा गया था. वहीं, एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम तीन अलग कॉलेजों की मेरिट लिस्ट में देखा जा चुका है. ये सभी कॉलेज पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज करा चुके हैं.