Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

CBSE Board ने पेपर लीक संबंधी वीडियो पर दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला

CBSE ने शुक्रवार को कहा कि उसने 'प्रश्न पत्र लीक (CBSE Paper Leak) होने के संदर्भ में फर्जी समाचार' के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक दूसरी प्राथमिकी दर्ज की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CBSE Board ने पेपर लीक संबंधी वीडियो पर दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है मामला

CBSE Board ने पेपर लीक के फर्जी वीडियो पर एफआईआर दर्ज कराई है.

नई दिल्ली:

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) ने शुक्रवार को कहा कि उसने 'प्रश्न पत्र लीक (CBSE Paper Leak) होने के संदर्भ में फर्जी समाचार' के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक दूसरी प्राथमिकी दर्ज की है. सीबीएसई ने कहा कि यह सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बोर्ड ने बुधवार को एक शिकायत दर्ज कराने के बाद, गुरुवार को दूसरी शिकायत दर्ज कराई और दिल्ली पुलिस से अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया.

सीबीएसई (CBSE) ने अपनी हालिया शिकायत यूट्यूब पर गणित के प्रश्नपत्र (CBSE Maths Paper) के संदर्भ में वीडियो साझा करने वालों के खिलाफ दर्ज कराई. गणित का प्रश्नपत्र गुरुवार को आयोजित किया गया था. इस वीडियों में लोगों ने मूल प्रश्नपत्र पाने का झूठा दावा किया है. सीबीएसई (CBSE Board) ने बयान में कहा कि बोर्ड ने यूट्यूब पर और कई अपलोड को इंगित किया है, जिसमें मूल प्रश्न पत्र होने का झूठा दावा किया गया है

टिप्पणियां

बता दें कि बोर्ड ने एक अन्य शिकायत दर्ज कराई और दिल्ली पुलिस से आईपीसी व आईटी एक्ट के तहत बदमाशों के खिलाफ उचित व कड़ी कार्रवाई करने के लिए लिखा. बोर्ड ने फर्जी, अपुष्ट समाचारों पर विश्वास नहीं करने व सभी परीक्षाओं की शुचिता बनाए रखने में जनता से सहयोग मांगा है.

अन्य खबरें
महात्मा गांधी अंतरराष्ट्रीय हिन्दी विश्वविद्यालय के छात्रों का धरना, बीएड-एमएड एकीकृत कोर्स को सीटेट और नेट के लिए मान्‍य करने की मांग
CBSE Maths Paper Tips: आप भी ला सकते हैं 12वीं की मैथ्स परीक्षा में 90 से ज्यादा नंबर, जानिए डिटेल में


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मलाइका अरोड़ा ने पहना ऐसा गाउन, अपशब्द कहने लगीं फराह खान

Advertisement