NDTV Khabar

CCSU परीक्षाओं का टाइम टेबल बदला, यहां चेक करें नया शेड्यूल

CCSU ने लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कुछ परीक्षाओं की तारीखों में बदलाव किया है. यूनिवर्सिटी ने ऑफिशियल वेबसाइट ccsuniversity.ac.in पर नया शेड्यूल जारी किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CCSU परीक्षाओं का टाइम टेबल बदला, यहां चेक करें नया शेड्यूल

CCSU Meerut की परीक्षाओं का नया शेड्यूल जारी किया गया है.

खास बातें

  1. CCSU परीक्षाओं का टाइम टेबल बदला है.
  2. लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया गया है.
  3. नया शेड्यूल ऑफिशियल वेबसाइट ccsuniversity.ac.in पर जारी हुआ है.
नई दिल्ली:

चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी (CCSU) की रेगुलर और प्राइवेट स्टूडेंट्स की परीक्षाएं चल रही हैं. यूनिवर्सिटी ने कुछ परीक्षाओं का रिवाइज्ड टाइमटेबल (CCSU Revised Time Table) जारी किया है. यूनिवर्सिटी ने लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) को ध्यान में रखते हुए ये फैसला लिया है. यूनिवर्सिटी की परीक्षाएं 30 अप्रैल तक चलेगी, लेकिन पहले ये परीक्षाएं पहले 18 अप्रैल को समाप्त होनी थी. रिवाइज्ड टाइमटेबल यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट ccsuniversity.ac.in पर जारी किया गया है. बता दें कि परीक्षाओं की तारीख में ही बदलाव हुआ है, शिफ्ट में कोई बदलाव नहीं किया गया है. सीसीएसयू रिवाइज्ड टाइमटेबल (CCSU Meerut Time Table) के मुताबिक 8 अप्रैल को होने वाली परीक्षा अब 22 अप्रैल 2019 को होगी, 9 अप्रैल की परीक्षा 23 अप्रैल को, 10 अप्रैल की परीक्षा 24 अप्रैल को, 11 अप्रैल की परीक्षा 25 अप्रैल को, 12 अप्रैल की परीक्षा 26 अप्रैल को 15 अप्रैल की परीक्षा 27 अप्रैल को, 16 अप्रैल की परीक्षा 29 को और 18 अप्रैल की परीक्षा 30 अप्रैल 2019 को आयोजित  की जाएगी.

आपको बता दें कि 13 मार्च 2019 को तीनों शिफ्टों में 2,285 स्टूडेंट्स ने परीक्षा नहीं दी. इसके अलावा 5 परीक्षार्थियों के खिलाफ प्रतिबंधित वस्तुओं का प्रयोग करने के आरोप में कार्यवाही की गई है.
 

सीसीएसयू रिवाइज्ड टाइमटेबल (CCSU Revised Time Table)


टिप्पणियां


-22 अप्रैल 
-23 अप्रैल 
-24 अप्रैल 
-25 अप्रैल 
-26 अप्रैल 
-27 अप्रैल 
-29 अप्रैल 
-30 अप्रैल

अन्य खबरें
IIM काशीपुर ने 28 लाख रुपये के पैकेज के साथ बनाया 100 फीसदी प्लेसमेंट का रिकॉर्ड
ICAI CA Exam 2019: लोकसभा चुनाव के चलते बदली परीक्षा की तारीख, जानिए नया शेड्यूल


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement