NDTV Khabar

CEE केरल का MSc नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2017 का परिणाम घोषित

CEE केरल ने MSc नर्सिंग 2017 पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए अस्थायी रैंक सूची घोषित की है. जो उम्मीदवार 6 अगस्त 2017 को आयोजित हुई परीक्षा में शामिल हुए थे वो अपना परिणाम देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CEE केरल का MSc नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2017 का परिणाम घोषित

CEE केरल का MSc नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2017 का परिणाम घोषित

CEE केरल ने MSc नर्सिंग 2017 पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा के लिए अस्थायी रैंक सूची घोषित की है. जो उम्मीदवार 6 अगस्त 2017 को आयोजित हुई परीक्षा में शामिल हुए थे वो अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके अलावा उम्मीदवार 17 सितंबर से आवंटन के लिए अपने विकल्प दर्ज करना शुरू भी कर सकते हैं. विकल्प पंजीकरण पोर्टल 19 सितंबर 2017 को शाम 5 तक ही खुला रहेगा. इसके बाद पोर्टल बंद हो जाएगा. इसके बाद जिन उम्मीदवारों को पहले आवंटन में चुना जाएगा, उन्हें 22-23 सितंबर 2017 को जोइनिंग करनी होगी. उम्मीदवार परिणाम सूची cee-kerala.org पर देख सकते हैं.
  आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, रैंक सूची तैयार करते समय एक प्रश्न को हटा दिया गया है क्योंकि विकल्पों में इसका कोई सही उत्तर नहीं था. इस प्रश्न को मूल्यांकन के लिए शामिल नहीं किया गया है और न ही किसी भी उम्मीदवार को इस हटाए गए प्रश्न के लिए कोई अंक दिया गया है. वास्तविक अंक प्राप्त करने के लिए बाकि 199 प्रश्नों के लिए प्राप्त अंक (200/199) से गुणा किया गया है.

7 अगस्त 2017 को परीक्षा की आंसर की जारी की गई थी. जिसके बाद आंसर की को लेकर मिली शिकायतों के बाद एक विशेषज्ञ समिति के जरिए जांच की गई और कुछ उत्तर संशोधित किए गए. वहीं एक प्रश्न को हटा दिया गया.

करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement