CEED, UCEED 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

IIT CEED, UCEED 2021 Admit Card:  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ बॉम्बे (IIT बॉम्बे), कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिजाइन (CEED 2021) और अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिजाइन (UCEED 2021) के लिए एडमिट कार्ड आज 1 जनवरी को आधिकारिक वेबसाइट्स ceed.ititb.ac. in और uceed.iitb.ac.in पर जारी करेगा.

CEED, UCEED 2021 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड आज होंगे जारी, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

CEED, UCEED 2021 परीक्षा के लिए आज जारी होंगे एडमिट कार्ड.

नई दिल्ली:

IIT CEED, UCEED 2021 Admit Card:  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ बॉम्बे (IIT बॉम्बे), कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिजाइन (CEED 2021) और अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस एग्जाम फॉर डिजाइन (UCEED 2021) के लिए एडमिट कार्ड आज 1 जनवरी को आधिकारिक वेबसाइट्स ceed.ititb.ac. in और uceed.iitb.ac.in पर जारी करेगा. दोनों प्रवेश परीक्षाएं 17 जनवरी 2021 को सुबह 9 बजे से 12 बजे तक आयोजित की जाएंगी. एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने लॉग इन क्रेडेंशियल का उपयोग करना होगा. 

दोनों प्रवेश परीक्षाओं की ड्राफ्ट आंसर की 21 जनवरी को जारी की जाएगी और उम्मीदवारों को 24 जनवरी (5 बजे ) तक अपनी प्रतिक्रियाएं भेजने की अनुमति होगी. छात्रों से प्रतिक्रिया मिलने के बाद अंतिम आंसर की 31 जनवरी को जारी की जाएगी.

IIT CEED, UCEED 2021 Admit Card: ऐसे डाउनलोड कर सकेंगे एडमिट कार्ड
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट  ceed.iitb.ac.in या uceed.iitb.ac.in पर जाएं.
- इसके बाद एडमिट कार्ड के लिंक पर क्लिक करें.
- अब अपने क्रेडेंशियल्स की मदद से लॉग इन करें.
- अब आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.


CEED 2021 का परिणाम 8 मार्च को घोषित किया जाएगा, जबकि, UCEED 2021 का परिणाम 10 दिसंबर को घोषित किया जाएगा. परिणाम घोषित होने के बाद स्कोर कार्ड उपलब्ध होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


UCEED IIT बॉम्बे, IIT गुवाहाटी, IIT हैदराबाद और IIITDM जबलपुर में बैचलर ऑफ़ डिज़ाइन (BDes) कार्यक्रम में प्रवेश के लिए एक राष्ट्रीय स्तर की प्रवेश परीक्षा है.