NDTV Khabar

LLB की परीक्षा में चल रहा था नकल का खेल, DM ने की परीक्षा रद्द करने की सिफारिश

मथुरा के दो प्रमुख डिग्री कॉलेजों में एलएलबी की परीक्षाओं के दौरान सामूहिक नकल के बाद जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति की है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
LLB की परीक्षा में चल रहा था नकल का खेल, DM ने की परीक्षा रद्द करने की सिफारिश

जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की सिफारिश की है.

नई दिल्ली:

आगरा विश्वविद्यालय से संबद्ध मथुरा के दो प्रमुख डिग्री कॉलेजों में मंगलवार को एलएलबी की परीक्षाओं के दौरान सामूहिक नकल के बाद जिलाधिकारी ने परीक्षा निरस्त करने की संस्तुति की है. उपजिलाधिकारी की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी सर्वज्ञराम मिश्र ने विश्वविद्यालय के कुलपति को पत्र लिखकर बीएसए कॉलेज और केआर डिग्री कॉलेज में सामूहिक नकल का हवाला देते हुए परीक्षाएं निरस्त करने की संस्तुति की है.

इन कालेजों में क्रमशः एलएलबी (तृतीय वर्ष) और एलएलबी (प्रथम वर्ष) की परीक्षा चल रही थी. उल्लेखनीय है कि मंगलवार को उपजिलाधिकारी राजीव उपाध्याय ने कॉलेजों में निरीक्षण के दौरान वहां सामूहिक नकल होता पाया. उन्होंने दोनों कॉलेजों से नकल के लिए प्रयुक्त पाठ्य सामग्री को जब्त भी किया.

मिश्र ने बताया कि दोनों परीक्षा केंद्रों से मिली नकल की सामग्री भी रिपोर्ट के साथ विश्वविद्यालय भेज दी गई है. वहीं बीएसए डिग्री कालेज की प्राचार्य डॉक्टर सुमन अग्रवाल का कहना है कि कॉलेज में एलएलबी की परीक्षा के दौरान कोई नकल नहीं हो रही थी. यह आरोप निराधार हैं.


टिप्पणियां

अन्य खबरें
दिल्ली यूनिवर्सिटी 28 जून को जारी करेगी पहली कट-ऑफ, जानिए पूरा शेड्यूल
राष्ट्रपति भवन परिसर में मौजूद डॉ. राजेंद्र प्रसाद सर्वोदय स्कूल बनेगा केंद्रीय विद्यालय, दिल्ली सरकार ने दी मंजूरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement