CSBC,Bihar police Constable Result 2017: यहां से डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड, 19 को है परीक्षा 

CSBC, Bihar Police Constable Result 2017 के तहत दूसरे चरण की परीक्षा 19 फरवरी को होनी है.

CSBC,Bihar police Constable Result 2017: यहां से डाउनलोड करें अपना एडमिट कार्ड, 19 को है परीक्षा 

बिहार पुलिस की फाइल फोटो

खास बातें

  • बिहार पुलिस की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
  • 19 फरवरी को होनी है दूसरे चरण की परीक्षा
  • पिछले साल आयोजित की गई थी लिखित परीक्षा
नई दिल्ली:

बिहार पुलिस (CSBC, Bihar Police Constable Result 2017) कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम घोषित होने के बाद सफल प्रतिभागी अब परीक्षा के दूसरे चरण की तैयारी में जुट गए हैं. दूसरे चरण की परीक्षा 19 फरवरी को होनी है. इस परीक्षा में शामिल होने के लिए पहले सफल प्रतिभागियों को अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा. इसके लिए प्रतिभागी बिहार पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. विभाग ने सभी सफल प्रतिभागियों का एडमिट कार्ड अपनी वेबसाइट पर उपलब्ध कराया हुआ है.

यह भी पढ़ें: पटना पुलिस ने 12 घंटे में सुलझाया किडनैपिंग केस

सफल प्रतिभागी इस वेबसाइट पर जाकर अपने रोल नंबर के हिसाब से इसे डाउनलोड कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 19 फरवरी को होने वाली शारीरिक परीक्षा के बाद ही सफल प्रतिभागियों का मेरिट लिस्ट तैयार किया जाएगा. ध्यान हो कि  विभाग ने पिछले साल कुल 9900 पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोयन कराया था.

यह भी पढ़ें: थानाध्यक्ष को गोली मारकर फरार हुआ निलंबित ASI, छापेमारी में जुटी पुलिस
 
यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
पहले चरण में सफल हुए प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. इसके लिए आपको वेबसाइट पर अपना रोल नंबर व अन्य जानकारी देनी होगी. यह जानकारी देते ही आपके सामने आपका एडमिट कार्ड खुलकर आएगा, जिसे आप डाउनलोड कर उसका प्रिंट भी ले सकते हैं.

VIDEO: बिहार पुलिस में तैनात थानाध्यक्ष के बेटे का अपहरण


एडमिट कार्ड डाउनलोड की प्रक्रिया के दौरान हो सकता है वेबसाइट पर लोड ज्यादा होने की वजह से वह हैंग हो. ऐसे में आपको लगातार उसपर प्रयास करने की जगह कुछ देर के लिए रुक जाना चाहिए. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
अन्य खबरें