CSBC,Bihar police Constable Result 2017: कांस्टेबल पदों के लिए परिणाम घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

CSBC, Bihar Police Constable Result 2017 का परिणाम जारी, सफल प्रतिभागियों को ही मिलेगा शारीरिक परीक्षा में शामिल होने का मौका

CSBC,Bihar police Constable Result 2017: कांस्टेबल पदों के लिए परिणाम घोषित, यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

बिहार पुलिस की फाइल फोटो

खास बातें

  • कई महीनों से हो रहा था परिणाम आने का इंतजार
  • लाखों प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा
  • 9 फरवरी से डाउनलोड कर सकते हैं दूसरे चरण के लिए एडमिट कार्ड
नई दिल्ली:


बिहार पुलिस (CSBC, Bihar Police Constable Result 2017) कांस्टेबल परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है. इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. लिखित परीक्षा में सफल होने वाले उम्मीदवारों को ही शारीरिक परीक्षा में शामिल होने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: तेजस्वी पर जेडीयू का पलटवार : एमएलए पर हमला करने वाले गिरफ्तार

गौरतलब है कि इन पदों के लिए शारीरिक परीक्षा का आयोजन 19 फरवरी को होना है.  19 को होने वाली परीक्षा में शामिल होने के लिए सफल प्रतिभागियों को पहले अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा. ध्यान हो कि विभाग ने पिछले साल कुल 9900 पदों के लिए परीक्षा का आयोयन कराया था.

यह भी पढ़ें: बिहार शरीफ में मामूली बात पर दो समुदाय भिड़े, गोलीबारी में तीन घायल
 
यहां से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
प्रतिभागी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट csbc.bih.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. वहीं इस परीक्षा में सफल हुए प्रतिभागी शारीरिक परीक्षा के लिए अपना एडमिट कार्ड भी डाउनलोड कर सकते हैं. गौरतलब है कि वेबसाइट से छात्र 9 फरवरी से अपना ही अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर पाएंगे. बता दें कि ऑनलाइन अपना परिणाम देखने के लिए जरूरी है कि प्रतिभागी के पास उसका अपना क्रमांक संख्या हो.

VIDEO: बिहार पुलिस के जवान ने शव को रस्सी से घसीटा


इसे वेबसाइट पर डालने के बाद ही प्रतिभागी अपना परिणाम देख सकेगा.परिणाम देखते समय इस बात का जरूर खयाल रखें कि अगर किसी वजह से वेबसाइट हैंग हो रही हो तो ऐसे में आप लगातार उस पर प्रयास न करें. ऐसी स्थिति में आपको कुछ समय का इंतजार करना चाहिए. ताकि वेबसाइट हैंग होना बंद हो जाए. 
 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com