मनीष सिसोदिया का ऐलान, दिल्ली में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

कोरोनावायरस का कहर अभी भी जारी है. कोरोना की स्थिति को देखते हुए अगले आदेश तक दिल्ली के सभी स्कूल बंद रखने का फैसला लिया गया है.

मनीष सिसोदिया का ऐलान, दिल्ली में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

दिल्ली में अगले आदेश तक बंद रहेंगे सभी स्कूल.

नई दिल्ली:

Schools in Delhi: कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर अभी भी जारी है. कोरोना की स्थिति को देखते हुए अगले आदेश तक दिल्ली के सभी स्कूल बंद रखने का फैसला लिया गया है. इस बात की घोषणा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने की है. मनीष सिसोदिया ने कहा, "मुझे बहुत सारे अभिभावक मिलते हैं, टीचर्स मिलते हैं जो यही सुझाव दे रहे हैं कि अभी स्कूल नहीं खोलिए."

उन्होंने आगे कहा, "दुनिया में जहां भी स्कूल खुले हैं, वहां कोरोना का डर रहा है और बच्चों के बीच भी कोरोना का संक्रमण बड़ा है. अभिभावक के तौर पर भी मैं और मुख्यमंत्री सोचते हैं कि क्या हम अपने बच्चों को अभी स्कूल भेज पाएंगे या नहीं."

Newsbeep

उन्होंने ये भी बताया है कि सरकारी, प्राइवेट और नगर निगम के सभी स्कूल अगले आदेश तक बंद रहेंगे और स्कूल खोलने के बारे में जब भी फैसला लिया जाएगा तो इस बारे में सूचित कर दिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसी के साथ मनीष सिसोदिया ने ये भी घोषणा की है कि आईपी यूनिवर्सिटी (IP University) में दिल्ली सरकार ने 1330 नई सीटें बढ़ा दी हैं, जो इसी सत्र से लागू होंगी.