NDTV Khabar

DUSU Election 2018: अध्यक्ष पद के चुनाव में इन उम्मीदवारों पर होगी सबकी नजर

दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) में कल छात्र संघ के चुनाव होंगे. डीयू के नॉर्थ और साउथ दोनों कैंपस में कल सुबह 8.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक वोटिंग होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DUSU Election 2018: अध्यक्ष पद के चुनाव में इन उम्मीदवारों पर होगी सबकी नजर

DUSU Election: कल सुबह 8.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक वोटिंग होगी.

नई दिल्ली: दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) में कल छात्र संघ के चुनाव होंगे. डीयू के नॉर्थ और साउथ दोनों कैंपस में कल सुबह 8.30 बजे से शाम 7.30 बजे तक वोटिंग होगी. छात्र संघ चुनाव (DUSU Election) के चुनाव में एबीवीपी, एनएसयूआई और आइसा-सीवाईएसएस गठबंधन के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा. अध्यक्ष पद के लिए एनएसयूआई (NSUI) से सन्नी छिल्लर, एबीवीपी (ABVP) से अंकिव बसोया, आइसा (AISA) और CYSS से अभिज्ञान, एसएफआई (SFI) से आकाशदीप त्रिपाठी और आईएनएसओ (INSO) से प्रिती चौहान चुनाव लड़ रही हैं. 

1. सन्नी छिल्लर
सनी छिल्लर एनएसयूआई से अध्यक्ष (DUSU President 2018) पद के उम्मीदवार हैं. सनी शिवाजी कॉलेज में पढ़ाई करते हैं. आपको बता दें कि एनएसयूआई कांग्रेस समर्थित पार्टी है.

2. अंकिव बसोया
अंकिव बसोया एबीवीपी के प्रेजिडेंट कैंडिडेट हैं. वह डिपार्टमेंट ऑफ बुद्धिस्ट स्टडीज से पढ़ाई कर रहे हैं. 

3. अभिज्ञान
अभिज्ञान आम आदमी पार्टी के संगठन सीवाईएसएस और आइसा के प्रेजिडेंट कैंडिडेट हैं. वह रामजस कॉलेज से पढ़ाई कर रहे हैं. सीवाईएसएस आम आदमी पार्टी और आइसा लेफ्ट समर्थित पार्टी हैं.

4. आकाशदीप त्रिपाठी
आकाशदीप त्रिपाठी स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेजिडेंट कैंडिडेट हैं. आकाशदीप डीयू के डिपार्टमेंट ऑफ बुद्धिस्ट स्टडीज से पढ़ाई कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में एनएसयूआई पर मारपीट का आरोप लगाया था.

DUSU Election 2018: डीयू के छात्रसंघ चुनाव कल, JNU में 14 को होगा मतदान

5. प्रीति चौहान
प्रीति चौहान छात्र संघ के चुनाव में प्रेजिडेंट के पद के लिख खड़ी होने वाली अकेली महीला उम्मीदवार हैं. प्रीति राजधानी कॉलेज से पढ़ाई कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के 'लाल दुर्ग' में लालटेन की एंट्री, JNU का छात्रसंघ चुनाव लड़ेगी आरजेडी

टिप्पणियां
VIDEO: अधर में पड़ सकता है डीयू के हजारों छात्रों का भविष्य

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement