NDTV Khabar

DU Admission 2017: अफ्रीकी छात्रों के दाखिले के लिये विशेष मुहिम शुरू करेगा डीयू

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ने एक बयान में कहा कि विश्वविद्यालय अंतरराष्ट्रीय छात्रों में पहुंच सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है.

3 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
DU Admission 2017: अफ्रीकी छात्रों के दाखिले के लिये विशेष मुहिम शुरू करेगा डीयू
नई दिल्‍ली: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अधिक से अधिक अफ्रीकी छात्रों को दाखिला देने के मकसद से विदेशी नागरिकों के लिये ऑनलाइन पंजीकरण की तारीख 31 मई तक बढ़ाने एवं ईमेल के जरिये उनके सवालों के जवाब देने समेत कई उपाय शुरू किये हैं.

विश्वविद्यालय ने एक बयान में कहा कि डीयू के विदेशी छात्र पंजीकरण :एफएसआर: विभाग को अफ्रीकी नागरिकों से 300 से अधिक आवेदन मिले हैं. इसमें कहा गया कि संख्या में इजाफे के चलते विश्वविद्यालय विदेशी नागरिकों के लिये ऑनलाइन पंजीकरण की अंतिम तिथि 20 अप्रैल से बढ़ाकर 31 मई करेगा.

यह भी पढ़ें: डीयू एडमिशन अलर्ट: दिल्ली के लिए ऑनलाइन, ऑफलाइन प्रपोजल अप्रूव

एफएसआर कार्यालय एफएसआर एट दी रेट डीयू डॉट एसी डॉट आईएन और एफएसआर अंडरस्कोर डीयू एट दी रेट याहू डॉट कॉम पर अफ्रीकी छात्रों के सवालों का जवाब देगा तथा फोन नंबर 91-11-27666756 पर उनके फोन का उत्तर भी देगा.

विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ने एक बयान में कहा कि विश्वविद्यालय अंतरराष्ट्रीय छात्रों में पहुंच सुनिश्चित करने के लिये प्रतिबद्ध है, जिसके परिणामस्वरूप दोनों देशों के बीच सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक संबंधों को मजबूती मिलेगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement