Delhi University: स्पेशल कट-ऑफ हुई स्थगित, यहां पढ़ें डिटेल्स

डीयू ने कहा कि "यूनिवर्सिटी के कई डिमार्टमेंट और अधिकारी कोविड 19 से प्रभावित हुए हैं. इस वजह से, UG प्रवेश आधारित कोर्सेज के लिए स्पॉट एडमिशन और यूजी मेरिट-आधारित कोर्सेज के लिए स्पेशल कट-ऑफ को अगले नोटिस तक स्थगित कर दिया गया है,"

Delhi University: स्पेशल कट-ऑफ हुई स्थगित, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्पेशल कट-ऑफ 2020 को स्थगित कर दिया गया है.  विभिन्न अंडर ग्रेजुएट प्रोग्राम के लिए स्पॉट एडमिशन प्रक्रिया को भी स्थगित कर दिया गया है.

डीयू ने कहा कि "यूनिवर्सिटी के कई  डिमार्टमेंट और अधिकारी कोविड 19 से प्रभावित हुए हैं.  इस वजह से, UG प्रवेश आधारित कोर्सेज के लिए स्पॉट एडमिशन और यूजी मेरिट-आधारित कोर्सेज के लिए स्पेशल कट-ऑफ को अगले नोटिस तक स्थगित कर दिया गया है,"

बयान में कहा गया है, "हालांकि, जैसा कि पहले घोषित किया गया था, दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रत्येक कॉलेज में 18 नवंबर, 2020 को कैटेगरी वाइस और श्रेणी-वार रिक्त सीटों को प्रदर्शित करेगा."

कुछ कोर्सेज में प्रवेश या तो केवल प्रवेश के माध्यम से या प्रवेश और योग्यता दोनों के आधार पर होता है. सभी आवेदक जिनके फाइनल ईयर के परिणाम  यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित किए गए हैं. 

Newsbeep

उन्हें अपने डैशबोर्ड पर अपने अंकों को अपडेट करना होगा. आवेदक जिनके फाइनल ईयर परीक्षा का परिणाम घोषित नहीं किया गया है, उन्हें अपने अंक अपडेट करने की प्रतीक्षा करनी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com