Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली यूनिवर्सिटी: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में हुई दिक्कत, कैम्पस में आवदकों की भीड़

लंबी कतारों और कई सवालों के साथ आए छात्रों और परिजनों के चलते दिल्ली यूनिवर्सिटी का माहौल खासा व्यस्त रहा. कई को यह शि‍कायत थी कि उनका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं हो पाया, क्योंकि दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली यूनिवर्सिटी: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में हुई दिक्कत, कैम्पस में आवदकों की भीड़
टिप्पणियां

सीबीएसई के 12वीं के नतीजे घोषि‍त किए जाने के एक दिन बाद ही दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्रों और परिजनों की लंबी लाइन देखने को मिली. लंबी कतारों और कई सवालों के साथ आए छात्रों और परिजनों के चलते दिल्ली यूनिवर्सिटी का माहौल खासा व्यस्त रहा. कई को यह शि‍कायत थी कि उनका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं हो पाया, क्योंकि दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है. 

इससे पहले मई को खुद यूनिवर्सिटी ने इस बात की जानकारी दी थी कि यूनिवर्सिटी पोर्टल पर एकेडमिक डिटेल्स और फी पेमेंट के लिंक को इनएक्ट‍िव किया गया था, क्योंकि बोर्ड के नतीजे नहीं निकले थे. 
 

 
result

गाइडलाइन्स के अनुसार एपलिकेंट को अपना फॉम नंबर और वह इमेल आइडी इस्तेमाल करती होगी, जो रजिस्ट्रेशन के दौरान इस्तेमाल की गई थी. और रजिस्ट्रेशन तभी पूरा हो सकता है, जब फीस भरी जाए. ऐसे में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा होने की उम्मीद ही नहीं. क्योंकि फी पेमेंट का ऑप्शन यूनिवर्सिटी पहले ही इनएक्टि‍व कर चुकी है. यही वजह है कि यूनिवर्सिटी में छात्रों और परिजनों की लंबी कतारें दिखीं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हाईकोर्ट ने कपिल मिश्रा का VIDEO कोर्ट में चलवाया, जानिये क्या है वजह...

Advertisement