दिल्ली यूनिवर्सिटी: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में हुई दिक्कत, कैम्पस में आवदकों की भीड़

लंबी कतारों और कई सवालों के साथ आए छात्रों और परिजनों के चलते दिल्ली यूनिवर्सिटी का माहौल खासा व्यस्त रहा. कई को यह शि‍कायत थी कि उनका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं हो पाया, क्योंकि दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है. 

दिल्ली यूनिवर्सिटी: ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन में हुई दिक्कत, कैम्पस में आवदकों की भीड़

सीबीएसई के 12वीं के नतीजे घोषि‍त किए जाने के एक दिन बाद ही दिल्ली यूनिवर्सिटी में छात्रों और परिजनों की लंबी लाइन देखने को मिली. लंबी कतारों और कई सवालों के साथ आए छात्रों और परिजनों के चलते दिल्ली यूनिवर्सिटी का माहौल खासा व्यस्त रहा. कई को यह शि‍कायत थी कि उनका ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा नहीं हो पाया, क्योंकि दिल्ली यूनिवर्सिटी की वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है. 

इससे पहले मई को खुद यूनिवर्सिटी ने इस बात की जानकारी दी थी कि यूनिवर्सिटी पोर्टल पर एकेडमिक डिटेल्स और फी पेमेंट के लिंक को इनएक्ट‍िव किया गया था, क्योंकि बोर्ड के नतीजे नहीं निकले थे. 
 

 
result

गाइडलाइन्स के अनुसार एपलिकेंट को अपना फॉम नंबर और वह इमेल आइडी इस्तेमाल करती होगी, जो रजिस्ट्रेशन के दौरान इस्तेमाल की गई थी. और रजिस्ट्रेशन तभी पूरा हो सकता है, जब फीस भरी जाए. ऐसे में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पूरा होने की उम्मीद ही नहीं. क्योंकि फी पेमेंट का ऑप्शन यूनिवर्सिटी पहले ही इनएक्टि‍व कर चुकी है. यही वजह है कि यूनिवर्सिटी में छात्रों और परिजनों की लंबी कतारें दिखीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com