DHSE Kerala आज जारी कर सकता है प्‍लस वन इंप्रूवमेंट और सप्‍लीमेंट्री एग्‍जाम 2017 का रिजल्‍ट

निदेशालय की ऑफिशियल वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर जाकर आप परिणाम चेक कर सकते हैं. जब एनडीटीवी ने बोर्ड के अधिकारियों से इस बाबत बात की तो उन्‍होंने उम्‍मीद जताई की नतीजे आज घोषित किए जा सकते हैं. उन्‍होंने यह भी बताया कि रिजल्‍ट तैयार कर लिया गया है.

DHSE Kerala आज जारी कर सकता है प्‍लस वन इंप्रूवमेंट और सप्‍लीमेंट्री एग्‍जाम 2017 का रिजल्‍ट

केरल उच्चतर माध्यमिक शिक्षा निदेशालय (DHSE) जुलाई 2017 की हायर सेकेंडरी, टेक्निकल हायर सेकेंडरी, आर्ट हायर सेकेंडरी फर्स्‍ट ईयर इम्प्रूवमेंट और पूरक परीक्षा के परिणाम घोषित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिन छात्रों ने इस परीक्षा में हिस्‍सा लिया था वह निदेशालय की ऑफिशियल वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर जाकर परिणाम चेक कर सकते हैं. जब एनडीटीवी ने बोर्ड के अधिकारियों से इस बाबत बात की तो उन्‍होंने उम्‍मीद जताई की नतीजे आज घोषित किए जा सकते हैं. उन्‍होंने यह भी बताया कि रिजल्‍ट तैयार कर लिया गया है.

जानिए कैसे चेक करें DHSE Kerala Plus One Improvement Supplementary Exam Result 2017
छात्र कृपा ध्‍यान दें कि रिजल्‍ट ऑनलाइन ही जारी किया जाएगा. हो सकता है कि नतीजे आने के बाद बोर्ड की वेबसाइट स्‍लो हो जाए.

Step One: सबसे पहले Kerala DHSE की ऑफिशियल वेबसाइट dhsekerala.gov.in पर जाएं.

Step Two: अब दिण्‍ गए Plus One Improvement Exam Result 2017 लिंक पर क्लिक करें.

Step Three: यहां या तो पीडीएफ फॉर्मेट में या फिर एग्‍जाम रोल नम्‍बर एंटर करने के बाद आप अपना रिजल्‍ट देख पाएंगे.
वहीं केरल डीएचएसई ने प्लस वन समयावधि सुधार परीक्षा का टाइमटेबल जारी कर दिया है.
 


यह एग्‍जाम 19 जुलाई से 26 जुलाई 2017 तक आयोजित किए गए थे. इस परीक्षा का आयोजन उन उम्मीदवारों के लिए किया गया था जिन्होंने प्रथम वर्ष की उच्च माध्यमिक परीक्षा मार्च 2017 में पंजीकृत किया था लेकिन वह किसी कारणवश परीक्षा नहीं दे पाए थे. प्‍लस वन एग्‍जाम में शामिल न हो पाने वाले छात्र एम्‍प्रूवमेंट एग्‍जाम में शामिल हुए थे.
 
करियर की और खबरों के लिए क्लिक करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com