Delhi University: जारी हुई आर्ट्स-कॉमर्स, साइंस और BA प्रोग्राम की दूसरी स्पेशल कट-ऑफ, यहां पढ़ें डिटेल्स

दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) की दूसरी स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट 2020 आज जारी कर दी गई है, यहां पढ़ें डिटेल्स.

Delhi University: जारी हुई आर्ट्स-कॉमर्स, साइंस और BA प्रोग्राम की दूसरी स्पेशल कट-ऑफ, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

DU 2nd Special Cut-Off List 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने विभिन्न ग्रेजुएशन कोर्सेज में दाखिले के लिए डीयू स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी की है. डीयू ने कहा,स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट सोमवार 21 दिसंबर तक विश्वविद्यालय से संबद्ध विभिन्न कॉलेजों द्वारा प्रदर्शित की जाएगी.  डीयू की  लिस्ट आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर प्रदर्शित की जाएगी.

उम्मीदवार, यह सत्यापित करने के बाद कि वे आवश्यक डीयू कट-ऑफ मिलते हैं, प्रवेश के लिए पंजीकरण कर सकते हैं. हालांकि, विभिन्न कॉलेजों ने छात्रों को स्वीकार करने के लिए दिशानिर्देशों के विभिन्न सेट जारी किए हैं.

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, कट-ऑफ अंक और अन्य पात्रता शर्तों को पूरा करने वाले उम्मीदवार 21 दिसंबर (सुबह 10 बजे) से 22 दिसंबर (शाम 5 बजे तक) प्रवेश के लिए आवेदन कर सकेंगे.  डीयू की दूसरी स्पेशल कट ऑफ के लिए प्रवेश शुल्क का भुगतान करने की अंतिम तिथि 26 दिसंबर है. इस वर्ष विश्वविद्यालय COVID-19 महामारी के कारण संपर्क रहित प्रवेश प्रक्रिया का पालन कर रहा है.

केवल उन उम्मीदवारों को जो पहले कट-ऑफ राउंड्स में प्रवेश नहीं ले सकते थे, जिनमें पहले विशेष कट-ऑफ और विशेष ड्राइव शामिल हैं, इस दौर में प्रवेश के लिए विचार किया जाएगा.

दिल्ली विश्वविद्यालय ने कहा कि डीयू कॉलेज में जिन आवेदकों ने (NCWEB सहित) एडमिशन लिया है, वे दूसरी स्पेशल कट-ऑफ एडमिशन में भाग लेने के योग्य नहीं हैं.

DU 2nd Special Cut-Off List 2020: यहां देखें- दूसरी स्पेशल कट-ऑफ

DU 2nd Special Cut-Off 2020: आर्ट्स एंड कॉमर्स


DU Second Special Cut-Off 2020: साइंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


DU 2nd Special Cut-Off 2020: BA प्रोग्राम