DU Admission 2020: डीयू की तीसरी स्पेशल कट ऑफ लिस्ट जारी, जानिए डिटेल

DU Admission 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर अंडरग्रेजुएट कॉमर्स और ह्यूमैनिटीज पाठ्यक्रमों के लिए तीसरी स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है.

DU Admission 2020: डीयू की तीसरी स्पेशल कट ऑफ लिस्ट जारी, जानिए डिटेल

DU Admission 2020: डीयू की तीसरी स्पेशल कट ऑफ लिस्ट जारी हो गई है.

नई दिल्ली:

DU Admission 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर अंडरग्रेजुएट कॉमर्स और ह्यूमैनिटीज पाठ्यक्रमों के लिए तीसरी स्पेशल कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है. उम्मीदवार कॉमर्स स्ट्रीम के विभिन्न कोर्सेस में एडमिशन के लिए 28 दिसंबर तक संबंधित कॉलेजों की वेबसाइट पर उपलब्ध एडमिशन क्राइटेरिया के अनुसार आवेदन कर सकते हैं. 2020-21 के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय की प्रवेश प्रक्रिया ऑनलाइन होगी. 

दिल्ली विश्वविद्यालय के अनुसार,  तीसरी कटऑफ लिस्ट में कुछ चुनिंदा कॉलेजों में अभी भी बीए ऑनर्स, इकोनॉमिक्स और इतिहास सहित पाठ्यक्रमों की सीटें खाली हैं.

कालिंदी कॉलेज 90 प्रतिशत पर बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स, 94 प्रतिशत पर बीए ऑनर्स हिस्ट्री और 67 प्रतिशत पर बीकॉम की सीट ऑफर कर रहा है.


गार्गी कॉलेज 90 प्रतिशत पर बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स, 94 प्रतिशत पर बीए ऑनर्स हिस्ट्री और 92 प्रतिशत बीकॉम की सीट ऑफर कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, कमला नेहरू कॉलेज बीए ऑनर्स इकोनॉमिक्स कोर्स के लिए सीट 95.75 प्रतिशत पर ऑफर कर रहा है, बीए ऑनर्स हिस्ट्री 86.5 प्रतिशत पर और बीकॉम सीटें केवल आरक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए 67 प्रतिशत से उपलब्ध हैं.