DU LLB, LLM 2020: तीसरी एडमिशन लिस्ट हुई जारी, यहां करें चेक

DU LLB, LLM 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर बैचलर ऑफ लेजिस्लेटिव लॉ (LLB) के तीसरे राउंड के लिए एडमिशन लिस्ट जारी कर दी है.

DU LLB, LLM 2020: तीसरी एडमिशन लिस्ट हुई जारी, यहां करें चेक

DU LLB, LLM 2020: तीसरी एडमिशन लिस्ट जारी हो गई है.

नई दिल्ली:

DU LLB, LLM 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर बैचलर ऑफ लेजिस्लेटिव लॉ (LLB) के तीसरे राउंड के लिए एडमिशन लिस्ट जारी कर दी है. चयनित उम्मीदवारों को 20 दिसंबर तक पाठ्यक्रम की फीस जमा करके एडमिशन प्रक्रिया पूरी करनी होगी. LLB के लिए मेरिट लिस्ट की घोषणा नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा 9 नवंबर को की गई थी, जबकि परीक्षा 9 सितंबर को आयोजित की गई थी.

DU LLB, LLM 2020 Third Admission List: Direct Link


कोर्स की अवधि फाउंडेशन कोर्स के लिए तीन साल और एडवांस्ड कोर्स के लिए पांच साल है और कोर्स की वार्षिक फीस 85,000 रुपये है. DU LLB 2020 प्रवेश परीक्षा एक ऑब्जेक्टिव टाइप टेस्ट था, जिसमें प्रश्न कानूनी जागरूकता, सामान्य ज्ञान, एनालिटिकल एबिलिटी और अंग्रेजी भाषा से पूछे जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


परीक्षा अधिकारियों ने पहले ही DU LLB 2020 की आंसर की जारी कर दी है, जिसमें परीक्षा में पूछे गए प्रश्नों के सही जवाब थे. विश्वविद्यालय DU LLB एंट्रेंस परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों और योग्यता के आधार पर प्रवेश देता है.