DU NCWEB Admissions 2020: 9वीं कट ऑफ लिस्ट जारी, आज से शुरू एडमिशन

DU NCWEB Admissions 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने नॉन-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड (NCWEB) के अंडरग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 9वीं कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है.

DU NCWEB Admissions 2020: 9वीं कट ऑफ लिस्ट जारी, आज से शुरू एडमिशन

DU NCWEB Admissions 2020: 9वीं कट ऑफ लिस्ट जारी हो गई है.

नई दिल्ली:

DU NCWEB Admissions 2020: दिल्ली विश्वविद्यालय ने नॉन-कॉलेजिएट महिला शिक्षा बोर्ड (NCWEB) के अंडरग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए 9वीं कट-ऑफ लिस्ट जारी कर दी है. जो छात्र कट-ऑफ लिस्ट के अनुसार, प्रवेश लेने के योग्य हैं, उन्हें 30 दिसंबर और 31 दिसंबर 2020 को सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक ऑनलाइन प्रवेश के लिए आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर पंजीकरण करना होगा.

हंसराज और मिरांडा हाउस दोनों कॉलेजों ने अनारक्षित वर्ग के लिए एडमिशन बंद कर दिया है. हालांकि, हंसराज 65 प्रतिशत के साथ आरक्षित उम्मीदवारों को सीटें ऑफर कर रहा है और मिरांडा हाउस 75 प्रतिशत या इससे अधिक नंबर वाले आरक्षित उम्मीदवारों को सीटें दे रहा है.


जीसस एंड मैरी कॉलेज (JMC) ने अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए प्रवेश बंद कर दिया है, हालांकि यह अभी भी अनुसूचित जाति (SC) और अन्य पिछड़ा वर्ग (OBC) के  उम्मीदवारों को 55 प्रतिशत और अनुसूचित जनजाति (एसटी) के उम्मीदवारों को 40 प्रतिशत पर सीटें ऑफर कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कालिंदी कॉलेज 57 प्रतिशत पर अनारक्षित उम्मीदवारों को सीटें दे रहा है और 50 प्रतिशत या इससे अधिक नंबर वाले आरक्षित उम्मीदवारों को सीटें प्रदान कर रहा है.