DU Admissions 2020: सेंट स्टीफंस कॉलेज ने PG कोर्स में एडमिशन के लिए जारी किए एप्लिकेशन फॉर्म, ऐसे करें आवेदन

DU Admissions 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफेंस कॉलेज ने पोस्टग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आधिकारिक वेबसाइट ststephens.edu पर एप्लिकेशन फॉर्म जारी  कर दिए हैं.  

DU Admissions 2020: सेंट स्टीफंस कॉलेज ने PG कोर्स में एडमिशन के लिए जारी किए एप्लिकेशन फॉर्म, ऐसे करें आवेदन

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

DU Admissions 2020: दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के सेंट स्टीफेंस कॉलेज (St Stephen's College) ने पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आधिकारिक वेबसाइट ststephens.edu पर एप्लिकेशन फॉर्म जारी कर दिए हैं. पंजीकृत उम्मीदवार और दिल्ली विश्वविद्यालय की मेरिट लिस्ट या एंट्रेंस परीक्षा के आधार पर शॉर्टलिस्ट होने वाले उम्मीदवार पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स के लिए सेंट स्टीफंस कॉलेज 2020 का एप्लिकेशन फॉर्म भर सकते हैं. इस साल कोरोनावायरस के चलते सेंट स्टीफंस कॉलेज में एडमिशन पूरी तरह से ऑनलाइन किए जाएंगे. 

आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा गया है, "एडमिशन और रजिस्ट्रेशन के समय सेंट स्टीफेंस कॉलेज सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के एप्लिकेशन स्वीकार करेगा, जो दिल्ली यूनिवर्सिटी की मेरिट लिस्ट और एंट्रेंस परीक्षा के आधार पर शॉर्टलिस्ट हुए हैं."

बता दें कि इससे पहले सेंट स्टीफंस कॉलेज विभिन्न अंडरग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए 15 सितंबर को आधिकारिक वेबसाइट पर अपनी पहली कट ऑफ लिस्ट जारी कर चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली यूनिवर्सिटी के सेंट स्टीफंस कॉलेज में अंडरग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में एडमिशन लेने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अंतिम तारीख से पहले एडमिशन फॉर्म जमा करना होगा. सभी उम्मीदवारों के लिए डीयू रजिस्ट्रेशन नंबर के साथ सेंट स्टीफंस कॉलेज के आधिकारिक ऑनलाइन एप्लिकेशन फॉर्म के साथ पंजीकरण करना अनिवार्य होगा.