DU PG Admission Revised Schedule: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जारी किया PG प्रोग्राम के लिए संशोधित एडमिशन शेड्यूल, जानिए कब और कैसे होंगे दाखिले

DU PG Merit List Revised Schedule: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए संशोधित पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस बेस्ड और मेरिट बेस्ड एडमिशन शेड्यूल जारी कर दिया है.

DU PG Admission Revised Schedule: दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जारी किया PG प्रोग्राम के लिए संशोधित एडमिशन शेड्यूल, जानिए कब और कैसे होंगे दाखिले

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

DU PG Merit List Revised Schedule: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) ने शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए संशोधित पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेंस बेस्ड और मेरिट बेस्ड एडमिशन शेड्यूल जारी कर दिया है. दिल्ली विश्वविद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएट पाठ्यक्रमों में एडमिशन लेने के इच्छुक उम्मीदवार 18 नवंबर से 20 नवंबर के बीच पहली मेरिट लिस्ट के आधार पर मेरिट बेस्ड पाठ्यक्रमों में एडमिशन ले सकते हैं.  

विश्वविद्यालय के एंट्रेंस बेस्ड पीजी पाठ्यक्रमों के लिए इससे संबद्ध कॉलेजों में प्रवेश लेने के इच्छुक उम्मीदवारों को पहली मेरिट लिस्ट के अनुसार 23 नवंबर तक एडमिशन की फीस का भुगतान करने की अनुमति देगा. डीयू 1 दिसंबर से पोस्ट ग्रेजुएट छात्रों के लिए कक्षाएं शुरू कर सकता है. 

दिल्ली विश्वविद्यालय के पोस्ट ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन लेने के इच्छुक उम्मीदवार 25 नवंबर से 27 नवंबर तक दूसरी मेरिट लिस्ट के अनुसार एडमिशन ले सकते हैं और 30 नवंबर तक एडमिशन की फीस का भुगतान कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा विश्वविद्यालय ने यह भी बताया है कि पीजी कोर्स में एडमिशन के लिए तीसरी मेरिट लिस्ट 2 दिसंबर को जारी की जाएगी और इस मेरिट लिस्ट के एडमिशन 4 दिसंबर तक चलेंगे.