Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

DU SOL के छात्रों का आरोप- बिना किसी सूचना के रद्द की गई ‘बीए प्रोग्राम’ की कक्षाएं

दिल्ली विश्वविद्यालय के ओपन स्कूल की ‘बीए प्रोग्राम’ की कक्षाएं रद्द किये जाने के बाद सभी अध्ययन केंद्रों पर रविवार को विद्यार्थियों को अव्यवस्था की स्थिति का सामना करना पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
DU SOL के छात्रों का आरोप- बिना किसी सूचना के रद्द की गई ‘बीए प्रोग्राम’ की कक्षाएं

एसओएल के एक अधिकारी ने कहा कि इस रविवार के लिए इन कक्षाओं का कार्यक्रम नहीं था.

नई दिल्ली:

बगैर किसी पूर्व सूचना के ‘बीए प्रोग्राम' की कक्षाएं रद्द किये जाने के बाद दिल्ली विश्वविद्यालय के मुक्त शिक्षा विद्यालय (SOL) के सभी अध्ययन केंद्रों पर रविवार को विद्यार्थियों को अव्यवस्था की स्थिति का सामना करना पड़ा. एक छात्र संगठन ने यह आरोप लगाया है. हालांकि, एसओएल के एक अधिकारी ने कहा कि इस रविवार के लिए इन कक्षाओं का कार्यक्रम नहीं था.

क्रांतिकारी युवा संगठन (केवाईएस) ने आरोप लगाया कि बीए (प्रोग्राम) के विद्यार्थियों के लिए कक्षाएं सभी केंद्रों पर रविवार को रद्द कर दी गई, जबकि एसओएल प्रशासन ने छात्रों को इस बारे में कोई पूर्व सूचना नहीं दी थी. संगठन ने आरोप लगाया कि गार्गी कॉलेज में छात्राओं ने कक्षाएं रद्द होने पर प्रवेश द्वार का घेराव किया और सड़क अवरूद्ध कर दिया.

संगठन ने कहा कि वह सोमवार को नार्थ कैम्पस में एसओएल भवन के आगे एक प्रदर्शन करेगा. एसओएल निदेशक सी एस दूबे ने कहा, ‘‘बीए प्रोग्राम की कक्षाएं इस रविवार के लिए निर्धारित नहीं थी. इस रविवार बी कॉम की कक्षाओं का कार्यक्रम था.''

टिप्पणियां

अन्य खबरें
देशभक्ति पाठ्यक्रम' पर समिति राष्ट्रवाद पर मौजूदा विमर्श को फिर से परिभाषित करेगी : मनीष सिसोदिया
क्यों मनाया जाता है ओजोन दिवस? जानिए धरती पर जीवन के लिए क्यों जरूरी है ओजोन परत




दिल्ली चुनाव (Elections 2020) के LIVE चुनाव परिणाम, यानी Delhi Election Results 2020 (दिल्ली इलेक्शन रिजल्ट 2020) तथा Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... NEWS FLASH: मध्यप्रदेश में एनपीआर लागू नहीं किया जाएगा : कमलनाथ

Advertisement