DU UG एडमिशन: जारी हुई DU JAT Rank List, यहां से करें चेक

DU एडमिशन 2020: DU JAT 2020 रैंक लिस्ट जारी कर दी गई है. जिन छात्रों ने DU JAT के लिए ऑनलाइन परीक्षा दी, वे अपना रैंक आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in से देख सकते हैं.

DU UG एडमिशन: जारी हुई  DU JAT Rank List, यहां से करें चेक

दिल्ली विश्वविद्यालय ने DU JAT 2020 परीक्षा की रैंक लिस्ट जारी की है.  दिल्ली यूनिवर्सिटी ज्वाइंट एडमिशन (DU JAT) बैचलर ऑफ मैनेजमेंट (BMS), बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (वित्तीय निवेश विश्लेषण) और बीए (ऑनर्स) से डीयू से संबद्ध कॉलेजों में बिजनेस इकोनॉमिक्स में प्रवेश के लिए आयोजित की जाती है.

 7 सितंबर को आयोजित DU JAT का आयोजन किया गया था, जिसमें  दिल्ली विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट - du.ac.in से रैंक लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं. DU JAT 2020 रैंक लिस्ट में आवेदन फॉर्म संख्या, उम्मीदवारों के रोल नंबर, उम्मीदवारों के नाम, DU JAT स्कोर (प्रतिशत में), सर्वश्रेष्ठ चार स्कोर, अंतिम स्कोर, श्रेणी-वार रैंक का उल्लेख है.

अधिकारियों द्वारा निर्धारित  DU JAT कट-ऑफ अंकों के आधार पर दिल्ली विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन प्रोग्राम में प्रवेश के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा. DU JAT में योग्य शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को काउंसलिंग और सीट अलॉटमेंट के लिए बुलाया जाएगा.

DU JAT 2020 Rank List:  लिस्ट कैसे करें डाउनलोड

स्टेप 1-  सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट du.ac.in पर जाएं.

स्टेप 2- फिर Ctlr+F टाइप करें और अपना नाम जांचें.

डीयू JAT रैंक- लिस्ट में पात्रता परीक्षा में प्राप्त अंकों का विवरण है. ऑनलाइन कंप्यूटर-आधारित DU JAT परीक्षा कुल 400 मार्क्स के लिए आयोजित की गई थी. DU जाट की पात्रता परीक्षा में क्वांटिटेटिव एबिलिटी से प्रश्न शामिल थे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com