Delhi University: 31 मई तक बंद रहेगा DU, कर्मचारियों से की गई 'Aarogya Setu' ऐप डाउनलोड करने की अपील

Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपने कर्मचारियों से अपील की है कि अपने फोन में आरोग्य सेतु (Aarogya Setu) ऐप डाउनलोड करें.

Delhi University: 31 मई तक बंद रहेगा DU, कर्मचारियों से की गई 'Aarogya Setu' ऐप डाउनलोड करने की अपील

दिल्ली यूनिवर्सिटी 31 मई तक बंद रहेगी.

नई दिल्ली:

Delhi University: दिल्ली विश्वविद्यालय ने अपने कर्मचारियों से अपील की है कि अपने फोन में आरोग्य सेतु (Aarogya Setu) ऐप डाउनलोड करें और घोषणा की है कि कोविड-19 महामारी के कारण लॉकडाउन में विस्तार को देखते हुए विश्वविद्यालय 31 मई तक बंद रहेगा.  विश्वविद्यालय ने 17 मई को जारी आदेश में कहा कि इस दौरान ई-शिक्षा प्रक्रिया जारी रहेगी और विभाग तथा कॉलेज अपने वेबसाइट के माध्यम से छात्रों को मूल शिक्षा सामग्री मुहैया कराएंगे.

आदेश में कहा गया है, ‘‘कोविड-19 महामारी को देखते हुए विश्वविद्यालय 18 मई से दो और हफ्ते के लिए बंद रहेगा. सभी कर्मचारियों से आग्रह किया जाता है कि अपने मोबाइल फोन में आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करें.''

कोरोनावायरस के प्रसार पर रोक लगाने की खातिर जारी राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन को रविवार को राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने 31 मई तक बढ़ा दिया है.

वहीं, दिल्‍ली यूनिवर्सिटी (DU) स्‍नातक (UG) और स्‍नातकोत्तर (PG) परीक्षाओं का आयोजन जुलाई में करेगी. स्‍कूल ऑफ ओपन लर्निंग (SOL) और नॉन कॉलेजिएट वीमेन्स एजुकेशन बोर्ड (NCWEB) समेत सभी स्‍टूडेंट्स की परीक्षाए 1 जुलाई से ही होंगी. दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के नोटिस के मुताबिक, सभी परीक्षाएं तीन पालियों में आयोजित की जाएंगी. यही नहीं रविवार को भी परीक्षाएं होंगी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com