GATE 2018 Response Sheet:आईआईटी ने जारी किया रिस्पॉन्स शीट, यहां से करें डाउनलोड  

GATE 2018 Response Sheet के लिए विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं प्रतिभागी.

GATE 2018 Response Sheet:आईआईटी ने जारी किया रिस्पॉन्स शीट, यहां से करें डाउनलोड  

आईआईटी की फाइल फोटो

खास बातें

  • अगले कुछ दिन में जारी हो सकते हैं आंसर की
  • फरवरी में आयोजित हुई थी परीक्षा
  • आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं रिस्पॉन्स शीट
नई दिल्ली:

ग्रेजुएट एप्टिट्यूट टेस्ट इन इंजीनियरिंग (GATE 2018) परीक्षा का रिस्पॉन्स शीट जारी कर दिया गया है. आईआईटी गुवाहाटी ने यह रिस्पॉन्स शीट जारी किया है. इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी GOPS की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे देख सकते हैं. आईआईटी जल्द ही आंसर की भी जारी कर सकती है. प्रतिभागी आंसर की पर 21 से 23 फरवरी तक चैलेंज कर पाएंगे. गौरतलब है कि विभाग ने GATE 2018 की परीक्षा इस साल 3, 4 और 11 फरवरी को आयोजित कराई गई थी. 

यह भी पढ़ें: SSC JE Exam Answer Key 2018 हुआ जारी, ऐसे देख सकते हैं आप

यहां से देखें रिस्पॉन्स शीट- इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी GATE 2018 की आधिकारिक वेबसाइट gate.iitg.ac.in और GOAPS पर जाकर इसे देख सकते हैं. रिस्पॉन्स शीट जारी होने के बाद ही आप इस वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं. हालांकि इसे देखते समय प्रतिभागियों को धैर्य रखना होगा

यह भी पढ़ें: .AICTE CMAT 2018 Results कल हो सकते हैं घोषित, ऐसे देखें अपना परिणाम

इसके जारी होते ही वेबसाइट पर एक साथ बड़ी संख्या में प्रतिभागी लॉग इन कर रहे हैं. ऐसे में वेबसाइट पर लोड ज्यादा होने से उसकी स्पीड पर असर पड़ रहा है.

VIDEO: यूपी में नकल करने पर लगी रोक


ऐसे में अगर आप भी रिस्पॉन्स शीट देखने के लिए वेबसाइट पर लॉग इन करते हैं और वेबसाइट पर संबंधित पेज खुलने में समय लगता है तो आप वेबसाइट पर लगातार क्लिक करने की जगह कुछ समय इंतजार करें. ऐसा करने से आप वेबसाइट के हैंग हुए बैगर रिस्पॉन्स शीट देख पाएंगे.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com