Goa Board SSC Result 2018: इस दिन जारी हो सकता है गोवा बोर्ड का परिणाम, ऐसे देखें

इस साल 20 हजार से ज्यादा छात्रों ने 10वीं बोर्ड की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था.

Goa Board SSC Result 2018: इस दिन जारी हो सकता है गोवा बोर्ड का परिणाम, ऐसे देखें

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

Goa board SSC result को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस परीक्षा में शामिल हो चुके छात्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. गौरतलब है कि बोर्ड ने 10वीं बोर्ड की परीक्षा 21 अप्रैल को आयोजित की गई थी. बोर्ड से जुड़े सूत्रों के अनुसार परिणाम 25 मई की दोपहर तक घोषित हो सकते हैं. खास बात यह है कि बोर्ड ने पिछले साल 25 मई को परिणाम घोषित किया था. बोर्ड ने 28 अप्रैल 2018 को 12वीं का परिणाम घोषित किया था.

यह भी पढ़ें: Tripura JEE 2018 Result: JEE का परिणाम घोषित, यहां से देखें रिजल्ट 

इस परीक्षा में 84.30 फीसदी छात्र सफल हुए थे. 10वीं का परिणाम घोषित करने के बाद बोर्ड छात्रों के मार्कशीट भी उपलब्ध करा देगी. इस साल 20 हजार से ज्यादा छात्रों ने 10वीं बोर्ड की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था. अभी तक की रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार साइंस का प्रश्नपत्र काफी कठिन था. वहीं गोवा हेडमास्टर एसोसिएशन के अनुसार पैटर्न बदलने की वजह से छात्रों को दिक्कत हुई है. 

यह भी पढ़ें: RBSE 12th Result 2018: राजस्थान बोर्ड 12वीं रिजल्ट घोषित, ऐसे देखें परिणाम

ऐसे करें रिजल्ट की जांच- परीक्षा में शामिल हुए छात्र अपने परिणाम की जांच बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट से भी कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें पहले बोर्ड की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा. लॉगइन करते ही आपके सामने होमपेज खुलेगा. आप होमपेज पर दिए रिजल्ट लिंक को क्लिक कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: यूपी बोर्ड का परिणाम घोषित.

इस लिंक को क्लिक करते ही आपसे जुड़ी कुछ जानकारी जैसे आपका रोल नंबर और जन्मदिन पूछी जाएगी. यह जानकारी देते ही आप अपना परिणाम देख पाएंगे.