NDTV Khabar

राज्‍यपाल ने दिया आदेश, मुंबई युनिवर्सिटी जल्‍द जारी करे पेंडिंग रिजल्ट्स

राज्यपाल ने सभी 477 परीक्षाओं के परिणाम की घोषणा के कार्य को पूरा करने के लिए कार्यवाहक कुलपति प्रोफेसर देवानंद शिंदे, उप कुलपति धीरेन पटेल और परीक्षा और मूल्यांकन बोर्ड के निदेशक अर्जुन घातुले की सराहना की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राज्‍यपाल ने दिया आदेश, मुंबई युनिवर्सिटी जल्‍द जारी करे पेंडिंग रिजल्ट्स
मुंबई: महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने मुंबई युनिवर्सिटी के कुलपति को ‘अविलम्ब और शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर’ 11,981 उम्मीदवारों के परीक्षा परिणाम घोषित करने का निर्देश दिया. इन छात्रों के परिणाम को सुरक्षित रख लिया गया था.

राजभवन के एक प्रवक्ता ने बताया कि राज्य के सभी सरकारी विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति राव ने विश्वविद्यालय को प्राप्त 46,806 आवेदनों को देखते हुए उत्तर पत्रों के सही समय पर पुनर्मूल्यांकन करने का निर्देश दिया.
  उन्होंने कहा, राज्यपाल ने सभी 477 परीक्षाओं के परिणाम की घोषणा के कार्य को पूरा करने के लिए कार्यवाहक कुलपति प्रोफेसर देवानंद शिंदे, उप कुलपति धीरेन पटेल और परीक्षा और मूल्यांकन बोर्ड के निदेशक अर्जुन घातुले की सराहना की.

टिप्पणियां
राज्यपाल ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उच्च एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े के साथ मुंबई विश्वविद्यालय द्वारा 2017 में आयोजित विभिन्न परीक्षाओं के परिणाम के घोषणा की प्रगति की समीक्षा की.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement