NDTV Khabar

Gulbarga University ने जारी किया अपना परिणाम, यहां से देखें रिजल्ट

छात्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट gug.ac.in पर भी जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gulbarga University ने जारी किया अपना परिणाम, यहां से देखें रिजल्ट

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली: Gulbarga University ने बी.कॉम का परिणाम घोषित कर दिया है. छात्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इस बार यूनिवर्सिटी ने बी,कॉम के पहले सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया है. गौरतलब है कि इससे पहले यूनिवर्सिटी प्रशासन ने 21 जनवरी को बी.कॉम के तीसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया था. छात्र के लिए थर्ड पार्टी द्वारा यह परिणाम वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जा रही है. ध्यान हो कि पिछले सप्ताह यूनिवर्सिटी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बी.कॉम के तीसरे सेमेस्टर का परिणाम भी घोषित किया था.

यह भी पढ़ें: Board Of Technical Education, केरल ने जारी किए डिप्‍लोमा एग्‍जाम के रिजल्‍ट

इससे पहले गुलबर्ग यूनिवर्सिटी ने पिछले साल नवंबर में बीएड के दूसरे सेमेस्टर का परिणाम घोषित किया था. गुलबर्ग यूनिवर्सिटी कर्नाटक के सबसे बड़े विश्वविद्यालय में से एक है. बीते कुछ वर्षों में इस यूनवर्सिटी में दाखिला लेने वाले छात्रों में बड़ी संख्या उत्तर भारतीय छात्रों का भी है. 

यह भी पढ़ें: The Vinoba Bhave University (VBU) Results 2017 घोषित

यहां से देखें अपना परिणाम- छात्र यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट gug.ac.in पर भी जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए पहले उन्हें यूनिवर्सिटी की वेबसाइट के होम पेज पर जाना होगा.

टिप्पणियां
VIDEO: नीट का परिणाम घोषित


वहां उन्हें बी.कॉम के पहले सेमेस्टर का रिजल्ट लिंक दिखेगा. इसके बाद आपसे आपके परीक्षा का रोल नंबर मांगा जाएगा. रोल नंबर समेत अन्य जानकारी देती ही आप के सामने स्क्रीन पर आपका परिणाम खुलकर आ जाएगा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement