हरियाणा: PG एडमिशन के लिए 25 जनवरी तक बढ़ी समय-सीमा, यहां पढ़ें डिटेल

हरियाणा पीजी एडमिशन के लिए समय सीमा 25 जनवरी 2021 तक बढ़ा दी गई है.

हरियाणा: PG एडमिशन के लिए 25 जनवरी तक बढ़ी समय-सीमा, यहां पढ़ें डिटेल

हरियाणा: PG एडमिशन के लिए 25 जनवरी तक बढ़ी समय-सीमा.

नई दिल्ली:

हरियाणा पीजी एडमिशन के लिए समय सीमा 25 जनवरी 2021 तक बढ़ा दी गई है. हरियाणा के उच्च शिक्षा विभाग ने कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में स्नातकोत्तर (पीजी) कक्षाओं में एडमिशन के लिए समय सीमा  25 जनवरी तक बढ़ा दी है. हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क और भाषा विभाग के निदेशालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल इस बारे में जानकारी दी गई है. “हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग ने राज्य के कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में स्नातकोत्तर कक्षाओं की रिक्त सीटों को भरने के लिए प्रवेश की अंतिम तारीख 25 जनवरी तक बढ़ा दी है."


निजी विश्वविद्यालयों के अलावा, सभी सरकारी, सहायता प्राप्त और स्व-वित्तपोषित कॉलेजों को 25 जनवरी 2021 तक 'पीजी एडमिशन' पोर्टल खुला रखने का निर्देश दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हरियाणा के स्कूल
हरियाणा में कक्षा छह से आठवीं तक के विद्यार्थियों के लिए फरवरी के पहले सप्ताह में स्कूलों को खोला जायेगा. राज्य के शिक्षा मंत्री कंवर पाल ने बुधवार को यह जानकारी दी. मंत्री ने यहां पत्रकारों से कहा, ‘‘कोविड के मामले धीरे-धीरे कम हो रहे हैं और स्थिति में सुधार हुआ है. इसके अलावा, कोविड-19 टीकाकरण अभियान भी शुरू हो गया है. इसलिए, हमने फरवरी के पहले सप्ताह से कक्षा छह से आठवीं के लिए स्कूलों को फिर से खोलने का फैसला किया है.''