Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए 3 हजार स्‍टूडेंट, सोशल डिस्‍टेंसिंग का हुआ पालन

HSSC Exam 2020: छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए कहा गया था और मास्क पहनना उनके लिए अनिवार्य था.

Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं की परीक्षा में शामिल हुए 3 हजार स्‍टूडेंट, सोशल डिस्‍टेंसिंग का हुआ पालन

Goa 12th Board Exam 2020: छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए कहा गया था.

पणजी:

Goa HSSC Exam 2020: गोवा बोर्ड की 12वीं कक्षा की मराठी परीक्षा के लिए बुधवार को 3,000 से अधिक छात्र उपस्थित हुए, जिसे पहले कोविड-19 (COVID-19) के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था. बोर्ड के अध्यक्ष रामकृष्ण सामंत ने बताया कि परीक्षा आयोजित करते समय सामाजिक दूरी के मानदंड का पालन किया गया.

उन्होंने कहा कि छात्रों को परीक्षा हॉल में प्रवेश करने से पहले हैंड सैनिटाइजर का उपयोग करने के लिए कहा गया था और मास्क पहनना उनके लिए अनिवार्य था.

सामंत ने कहा, "कुल 3,823 छात्र आज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय प्रमाण पत्र (HSSC) परीक्षा में बैठने के पात्र थे."

उन्होंने कहा कि परीक्षा में कोई परेशानी नहीं आई और लगभग सभी छात्र उपस्थित हुए.

राज्य सरकार द्वारा जारी की गई कुछ तस्वीरों के अनुसार, परीक्षा हॉल में छात्र सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन करते और मास्क पहने हुए दिखाई दिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

HSSC की मराठी परीक्षा पहले 20 मार्च को आयोजित होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 संकट के मद्देनजर स्थगित कर दी गई थी.

राज्य बोर्ड की घोषणा के अनुसार, HSSC परीक्षाएं (दो लंबित परीक्षाएं) 20 मई से 22 मई के बीच आयोजित होनी है, जबकि सभी पेपर के लिए एसएससी (कक्षा 10) परीक्षाएं 21 मई से आयोजित की जाएंगी_