Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IBPS RRB V Office Assistant and Officers Results 2017 जारी, ऐसे देखें परिणाम

IBPS RRB V Office Assistant and Officers Results 2017 को देखने के लिए आप विभाग की आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर जा सकते हैं.

IBPS RRB V Office Assistant and Officers Results 2017 जारी, ऐसे देखें परिणाम

बैंक की पाइल फोटो

खास बातें

  • अलग-अलग पदों के लिए आयोजित की गई थी परीक्षा
  • देश भर से लाखों प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा
  • IBPS वेबसाइट पर देख सकते हैं रिजल्ट
नई दिल्ली:

IBPS RRB V Office Assistant and Officers Results 2017 घोषित कर दिया गया है. IBPS ने सीडब्ल्यूई आरआरबी वी ऑफिसर स्केल वनस टू औ थ्री (ग्रेड ए) और आरआरबी ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपरपज) के लिए संयुक्त रूप से इस परीक्षा का आयोजन कराया था. विभाग ने इस परीक्षा को लेकर अब प्रोविजनल एलॉटमेंट जारी किया है.

यह भी पढ़ें: SBI ने निकाली स्‍पेशलिस्‍ट कैडर ऑफिसर पद पर भर्ती

गौरतलब है कि इस परीक्षा में देश भर से लाखों युवाओं ने हिस्सा लिया था. आधिकारिक नोटिफिकेशन के तहत प्रोविजनल एलॉटमेंट के तहत रीवर्स लिस्ट रिजल्ट भी IBPS की वेबसाइट पर 31 जनवरी से उपलब्ध होगी. जो 28 फरवरी तक रहेगा. प्रतिभागी संबंधित तारीख के बीच ही अपना परिणाम देख पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: 1126 पदों पर निकली है बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

ऐसे देखें अपना परिणाम- इस परीक्षा में शामिल हो चुके प्रतिभागी IBPS की आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in या फिर ibps.sifyitest.com पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. इन वेबसाइट पर जाने के बाद उन्हें वहां रिजल्ट के नाम से नोटिफिकेशन दिखेगा. आपने जिस परीक्षा में हिस्सा लिया है उसके मुताबिक आप लिंक को क्लिक करेंगे. संबंधित  लिंक को क्लिक करते ही आपके सामने एक नया पेज खुलेगा.

VIDEO: युवाओं को हीं मिल रही है नौकरी.


इस पेज पर आपसे आपका रोलनंबर मांगा जाएगा. यह डालते ही आपको अपना डेट ऑफ बर्थ, पासवर्ड और सिक्यूरिटी कोड देना होगा. यह जानकारी डालते ही आप लॉगइन कर पाएंगे. लॉग इन होते ही आपके सामने आपका परिणाम खुलकर आ जाएगा.