ICAI CA 2020 Exams: तय शेड्यूल पर ही होगी CA की परीक्षा, ICAI ने दी जानकारी

ICAI CA 2020 Exams : आईसीएआई सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और अंतिम परीक्षाओं के बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें वायरल हो रही है.

ICAI CA 2020 Exams: तय शेड्यूल पर ही होगी CA की परीक्षा, ICAI ने दी जानकारी

ICAI CA 2020 Exams: तय शेड्यूल पर ही होगी CA की परीक्षा.

नई दिल्ली:

ICAI CA 2020 Exams : आईसीएआई सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और अंतिम परीक्षाओं के बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें वायरल हो रही है. इन सभी खबरों को ICAI ने गलत बताया है और परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों से परीक्षा को लेकर वायरल हो रही झूठी खबरों पर ध्यान न देने की अपील की है. ICAI ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, “21 नवंबर 2020 से शुरू होने वाले आईसीएआई परीक्षा के उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित की जाएंगी." 

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने आगे कहा, "उम्मीदवारों को केवल परीक्षा पर ध्यान देना चाहिए और किसी भी गलत प्रचार / गलत बयान से भ्रमित नहीं होना चाहिए. केवल आधिकारिक वेबसाइट http://icai.org पर हुई घोषणाओं पर यकीन करें."

Newsbeep

बता दें, संस्थान 21 नवंबर से 14 दिसंबर तक CA 2020 के लिए फाइनल, इंटर और फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाओं का आयोजन करेगा. ICAI CA 2020 के सभी पेपर दोपहर एक बजे से शुरू होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने  फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (IPC), इंटरमीडिएट,  फाइनल एंड फाइनल न्यू एग्जामिनेशन के लिए  एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट- icaiexam.icai.org पर जारी कर दिए गए हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.