CA Exam 2020: बिहार चुनाव के चलते ICAI ने स्थगित की CA नवंबर की परीक्षा, जानिए नया शेड्यूल

ICAI CA November 2020 exams: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया ने ICAI CA नवंबर की परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए स्थगित कर दी है, जो बिहार में स्थित परीक्षा केंद्रों से  ICAI CA नवंबर की परीक्षा देने वाले हैं.

CA Exam 2020: बिहार चुनाव के चलते ICAI ने स्थगित की CA नवंबर की परीक्षा, जानिए नया शेड्यूल

बिहार चुनाव के चलते ICAI ने स्थगति की CA नवंबर की परीक्षा.

नई दिल्ली:

ICAI CA November 2020 exams: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ़ इंडिया ने ICAI CA नवंबर की परीक्षा उन उम्मीदवारों के लिए स्थगित कर दी है, जो बिहार में स्थित परीक्षा केंद्रों से  ICAI CA नवंबर की परीक्षा देने वाले हैं. दरअसल, बिहार में विधान सभा चुनावों के मद्देनजर 2, 3, 6 और 7 नवंबर को आयोजित होने वाली ICAI CA नवंबर की परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है. नए शेड्यूल के अनुसार, फाउंडेशन स्तर पर ICAI CA नवंबर 2020 की परीक्षाएं अब  नवंबर में 19, 21, 23 और 25 तारीख को आयोजित की जाएंगी. पेपर के हिसाब से शेड्यूल आधिकारिक वेबसाइट- icai.org पर अपडेट कर दिया जाएगा. 

आधिकारिक बयान में कहा गया, "सभी छात्रों को ये सूचित किया जाता है कि ICAI CA की परीक्षा 02, 03, 06 और 07 नवंबर के बजाए अब 19, 21, 23 और 25 नवंबर 2020 को आयोजित की जाएगी. 

Newsbeep

नवंबर 2020 की परीक्षा से ऑप्ट आउट करने का विकल्प-
COVID-19 संक्रमित छात्रों या बीमारियों के लक्षण वाले उम्मीदवारों को स्व-घोषणा (Self-Declaration) देना होगा और यह विकल्प पूरे ICAI CA नवंबर 2020 परीक्षाओं के संचालन के दौरान जारी रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बयान में बताया गया, ये योजना उन छात्रों पर भी लागू होती है, जो ऐसे केंद्रों, जगहों से आते हैं, जो परीक्षा के दौरान कंटेनमेंट ज़ोन के अंदर हैं.