ICAI CA Final Result: सीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

ICAI CA exam result चेक करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर विजिट कर सकते हैं.

ICAI CA Final Result: सीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां से करें चेक

ICAI CA Final Exam Result के साथ -साथ ऑल इंडिया मेरिट भी जारी की गई है.

खास बातें

  • ICAI सीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है
  • ऑल इंडिया मेरिट भी जारी की गई है
  • icai.org पर रिजल्ट चेक किया जा सकता है
नई दिल्ली:

ICAI CA Final Exam Result: आईसीएआई (ICAI) सीए (Chartered Accountant) फाइनल परीक्षा का रिजल्ट (CA Final Exam Result) जारी कर दिया गया है. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया ने सीए परीक्षा (CA exam) का रिजल्ट (CA Result) अपनी आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जारी कर दिया है. उम्मीदवार अपना रिजल्ट रोल नंबर और रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से चेक कर सकते हैं. सीए फाइनल परीक्षा के नतीजों के साथ-साथ आईसीएआई ऑल इंडिया मेरिट भी जारी की गई है. बता दें कि पिछले साल नतीजे 23 जनवरी को जारी किए गए थे. आईसीएआई फाउंडेशन और इंटरमीडिएट कोर्स सीए परीक्षा का रिजल्ट 3 या 4 फरवरी को जारी कर सकता है. 

ICAI CA Result यहां से करें चेक

ICAI CA Final Exam Result Direct Link 

आईसीएआई 28 दिसंबर को आयोजित किए गए इन्फॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट असेसमेंट टेस्ट के नतीजे आज या कल में जारी करेगा. इंटरनेशनल टैक्सेशन असेसमेंट टेस्ट, इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट और इंटरनेशनल ट्रेड लॉ एंड डब्ल्यूटीओ परीक्षाओं के नतीजे भी 3 या 4 फरवरी को जारी किए जाएंगे.

Republic Day Guest: इस देश के राष्ट्रपति होंगे गणतंत्र दिवस के मुख्य अतिथि, ये है अब तक आए मेहमानों की लिस्ट

बता दें कि आईसीएआई हर साल नवंबर और मई के महीने में सीए परीक्षाएं आयोजित कराता है. मई 2020 के लिए सीए परीक्षाओं का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. 2 मई से 18 मई के बीच परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी. वहीं, सीए फाउंडेशन, इंटरमीडिएट (IPC), इंटरमीडिएट और फाइनल परीक्षाओं के लिए 5 फरवरी से 26 फरवरी के बीच रजिस्टर करना होगा.

मई माह में आयोजित की जाने वाली परीक्षा के नतीजे अगस्त में जारी किए जाएंगे. वहीं, नवंबर की परीक्षा के लिए अगस्त और सितंबर में रजिस्ट्रेशन होंगे. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com