ICAI CA November 2020 Exam: तमिलनाडु और पुडुचेरी में स्थगित हुआ एग्जाम, जानिए परीक्षा की नई तारीख

ICAI CA November 2020 Exam : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने 24 नवंबर और 25 नवंबर 2020 को तमिलनाडु और पुडुचेरी में आयोजित होने वाली सीए की परीक्षा (CA Exams 2020) को स्थगित कर दिया है.

ICAI CA November 2020 Exam: तमिलनाडु और पुडुचेरी में स्थगित हुआ एग्जाम, जानिए परीक्षा की नई तारीख

ICAI CA November 2020 Exam: तमिलनाडु और पुडुचेरी में स्थगित हुआ सीए एग्जाम.

नई दिल्ली:

ICAI CA November 2020 Exam : इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने 24 नवंबर और 25 नवंबर 2020 को तमिलनाडु और पुडुचेरी में आयोजित होने वाली सीए की परीक्षा (CA Exams 2020) को स्थगित कर दिया है. निवार चक्रवात (Nivar cyclone) के कारण भारी बारिश और इन शहरों में परेशानियों को देखते हुए परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है. परीक्षा को स्थगित करने की अधिसूचना आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर देखी जा सकती है. 

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी परीक्षा को स्थगित करने की जानकारी साझा करते हुए नोटिस शेयर किया है.

चेन्नई, कुड्डलोर, कांचीपुरम, कराईकुडी, कुंभकोणम, नागपट्टिनम, पुदुक्कोट्टई, तिरुवल्लुर और विल्लुपुरम और पुडुचेरी में परीक्षा की तारीखों में बदलाव किया गया है. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, पुनर्निर्धारित इंटरमीडिएट और आईपीसी परीक्षा 9 दिसंबर 2020 को आयोजित की जाएगी और अंतिम (पुरानी और नई) परीक्षा 11 दिसंबर 2020 को आयोजित की जाएगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी हो चुके हैं. वही, एडमिट कार्ड बदली हुई तारीखों पर होने वाली परीक्षा के लिए भी मान्य होंगे. हालांकि, अन्य सभी शहरों के लिए परीक्षा का कार्यक्रम पहले जैसा ही रहेगा.