ICAI CA November results 2020: रिजल्ट हुए जारी, यहां डायरेक्ट करें चेक

जो लोग नवंबर 2020 में आयोजित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, अब आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org, और icai.nic.in पर अपने परिणाम देख सकते हैं. परिणाम के साथ, आधिकारिक वेबसाइट पर 50 वीं रैंक तक की मेरिट सूची उपलब्ध है.

ICAI CA November results 2020: रिजल्ट हुए जारी, यहां डायरेक्ट करें चेक

नई दिल्ली:

ICAI CA November results 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सोमवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पुराने और नए दोनों  कोर्सेज के लिए CA फाइनल नवंबर परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है. जो लोग नवंबर 2020 में आयोजित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, अब आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org, और icai.nic.in पर अपने परिणाम देख सकते हैं. परिणाम के साथ, आधिकारिक वेबसाइट पर 50 वीं रैंक तक की मेरिट सूची उपलब्ध है.

ICAI CA November results: कैसे देखें रिजल्ट

स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर जाएं.

स्टेप 2-  "CA final result link" लिंक पर क्लिक करें.

स्टेप 3- अब मांगी गई जानकारी भरें.

स्टेप 4-  रिजल्ट आपके स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

स्टेप 5- भविष्य के लिए डाउनलोड करें और प्रिंटआउट लेना न भूलें.


ICAI CA नवंबर परिणाम (ओल्ड सेमेस्टर) देखने के लिए ये है डायरेक्ट लिंक

ICAI CA नवंबर परिणाम (नया सेमेस्टर) देखने के लिए ये है डायरेक्ट लिंक

नवंबर 2020 में CA की परीक्षा में बैठने के लिए कुल 4,71,619 छात्रों ने आवेदन कराया था. इसमें फाउंडेशन, इंटरमीडिएट और फाइनल छात्र शामिल हैं. यह परीक्षा 1,085 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी, महामारी के बीच छात्रों ने परीक्षा आयोजित करने का विरोध किया था.  जो उम्मीदवार महामारी संबंधी मुद्दों के कारण परीक्षा का प्रयास नहीं कर पाए थे, उन्हें जनवरी में इसी प्रयास के लिए एक और विंडो की अनुमति दी गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com