NDTV Khabar

ICAR Result 2019: आईसीएआर एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

आईसीएआर रिजल्ट (ICAR Result 2019) ऑफिशियल वेबसाइट ntaicar.nic.in पर जारी हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ICAR Result 2019: आईसीएआर एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जारी, ये है डायरेक्ट लिंक

ICAR Result 2019: आईसीएआर का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है.

नई दिल्ली:

ICAR Result 2019: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी जल्द ICAR एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट (ICAR Result) जारी कर दिया गया है. ऑल इंडिया एंट्रेंस एग्जामिनेशन फॉर एडमिशन का रिजल्ट (NTA ICAR Result) ऑफिशियल वेबसाइट ntaicar.nic.in पर जारी किया गया है. उम्मीदवार इस वेबसाइट से ही अपना रिजल्ट (ICAR AIEEA Result 2019) चेक कर सकते हैं. इससे पहले एनटीए ने परीक्षा की फाइनल आंसर-की जारी की थी. आंसर-की चेक और डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को लॉग इन करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आंसर-की पीडीएफ फॉर्म में जारी की हुई है. बता दें कि इस साल एंट्रेंस परीक्षा 1 जुलाई को आयोजित की गई थी. परीक्षा देश भर के 796 केंद्रों पर आयोजित की गई थी. इस साल यूजी कोर्स में एडमिशन के लिए 236931 उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी. पीजी एंट्रेंस परीक्षा 31486 उम्मीदवारों ने दी थी. इसके अलावा 8,374 उम्मीदवारों ने  ICAR's JRF और SRF परीक्षा में भाग लिया था.

परीक्षा के रिजल्ट के बाद अब ऑनलाइन काउंसलिंग का शेड्यूल जारी किया जाएगा. काउंसलिंग से जुड़ी हर जानकारी के लिए उम्मीदवार ICAR की ऑफिशियल वेबसाइट icar.org.in चेक करते रहें. ध्यान रहे कि काउंसलिंग का शेड्यूल एनटीए नहीं जारी करेगा.
 

ICAR Result 2019 चेक करने का डायरेक्ट लिंक
 


ICAR UG Result

ICAR PG Result 

AICE- JRF/SRF (PGS)-2019 Result

टिप्पणियां

इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल रीसर्च (ICAR) के बारे में
इंडियन काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल रीसर्च  (Indian Council of Agricultural Research) भारत सरकार के कृषि मंत्रालय में कृषि अनुसंधान एवं शिक्षा विभाग के तहत एक स्वायत्तशासी संस्था है. रॉयल कमीशन की कृषि रिपोर्ट के अनुसरण में सोसाइटी रजिस्ट्रीकरण अधिनियम, 1860 के तहत पंजीकृत और 16 जुलाई 1929 को स्थापित इस सोसाइटी का पहले नाम इंपीरियल काउंसिल ऑफ एग्रीकल्चरल रिसर्च था. इसका मुख्यालय नई दिल्ली में है.

अन्य खबरें
BPSC ने गलत प्रश्न पर जताया खेद, सरकार कराएगी जांच
JNU का गार्ड अब बनेगा वहां का स्टूडेंट, ये है 33 साल के रामजल मीणा की सक्सेस स्टोरी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement