ICSE, ISC Result 2020: CISCE बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा के रिजल्ट से पहले वायरल Memes, स्टूडेंट्स बोले- धक-धक हो रही है

ICSE, ISC Results 2020: CISCE बोर्ड का 10वीं और 12वीं का रिजल्ट जारी होने से पहले सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं.

ICSE, ISC Result 2020: CISCE बोर्ड 10वीं और 12वीं परीक्षा के रिजल्ट से पहले वायरल Memes, स्टूडेंट्स बोले- धक-धक हो रही है

ICSE, ISC Results 2020: आज दोपहर 3 बजे जारी होगा रिजल्ट.

नई दिल्ली:

ICSE, ISC Results 2020: काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (CISCE) बोर्ड 10वीं (ICSE) और 12वीं (ISC) परीक्षाओं का रिजल्ट आज जारी करेगा. रिजल्ट दोपहर 3 बजे जारी किया जाएगा. (CISCE) बोर्ड ने नोटिस जारी करके खुद रिजल्ट 2020 की तारीख और समय कंफर्म किया है. आईसीएसई (10वीं) और आईएससी (12वीं) के स्टूडेंट्स का रिजल्ट 2020 काउंसिल की आधिकारिक वेबसाइट और काउंसिल के करियर पोर्टल पर जारी किया जाएगा. स्टूडेंट्स अपनी यूनिक आईडी की मदद से रिजल्ट देख सकेंगे. स्टूडेंट्स रिजल्ट 2020 को लेकर काफी उत्सुक और चिंतित भी हैं. रिजल्ट जारी होने से पहले सोशल मीडिया पर रिजल्ट को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

दरअसल, कोरोनावायरस के चलते CISCE बोर्ड को आईएससी (12वीं) के 8 पेपर और आईसीएसई (10वीं) के 6 पेपर कैंसिल करने पड़े थे. कैंसिल हो चुके पेपर में स्टूडेंट्स का रिजल्ट वैकल्पिक असेसमेंट स्कीम के आधार पर जारी किया जाएगा, जिसे लेकर स्टूडेंट्स काफी चिंतित हैं. इसके चलते रिजल्ट जारी होने की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

Newsbeep

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी विभाग द्वारा 12 जुलाई तक स्थापित डिजीलॉकर (DigiLocker) सुविधा के माध्यम से छात्रों को आईसीएसई 10वीं परीक्षा और आईएससी 12वीं की परीक्षा की मार्कशीट की डिजिटली हस्ताक्षरित कॉपियां और पासिंग सर्टिफिकेट प्राप्त कर सकेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com