ICSI CS December exam 2016: एग्जीक्यूटिव और प्रोफेश्नल प्रोग्राम के नतीजे घोषित

ICSI CS December exam 2016: एग्जीक्यूटिव और प्रोफेश्नल प्रोग्राम के नतीजे घोषित

इंस्ट्टियूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (आईसीएसआई) कंपनी सेक्रेटरी (सीएस) एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम एग्जाम के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. नतीजों की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवार आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं 

इस वर्ष सचिन गोयल ने पहला स्थान प्राप्त किया है. अश्विनी गर्ग दूसरे और ऋषभ जैन तीसरे स्थान पर रहे. एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम में एक ही सिटिंग में सभी पेपरों में पास होने वाले 33 उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट भी उपलब्ध है. 

एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम में सफल उम्मीदवारों को अनिवार्य रूप से 15 दिन का अकैडमिक प्रोग्राम भी करना होगा. 1 अप्रैल, 2014 को या उसके बाद संशोधित ट्रेनिंग (एग्जीक्यूटिव प्रोग्राम समेत) में शामिल सभी छात्रों के लिए ये लागू किया गया है. 

सीएस प्रोफेश्नल प्रोग्राम का रिजल्ट भी घोषित
आईसीएसआई ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सीएस प्रोफेश्नल प्रोग्राम का रिजल्ट भी घोषित कर दिया है. इसमें सूर्यांश अग्रवाल ने टॉप किया है. इसके बाद हर्ष गुप्ता दूसरे और एती अग्रवाल तीसरे स्थान पर रही हैं. मेरिट लिस्ट में कुल 38 उम्मीदवारों के नाम हैं जिन्होंने सिंगल सिटिंग में प्रोफेश्नल प्रोग्राम के सभी पेपर पास किए हैं. 

यूं देखें रिजल्ट 
- icsi.edu पर जाएं 
- ‘CS Executive and Professional exam result 2016’ पर क्लिक करें 
- नए पेज पर अपना एग्जामिनेशन सेलेक्ट करें 
- अपनी रोल नंबर एंटर करें और  “Submit” पर क्लिक करें 
- रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर होगा. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com