NDTV Khabar

ICSI CS Executive का परिणाम घोषित, ऐसे देख सकते हैं रिजल्ट

जिन छात्रों ने यह परीक्षा दी वह परिणाम के जारी होने के 30 दिन के भीतर अपने अंकों की जांच करा सकते हैं. छात्र नंबर की दोबारा जांच के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ICSI CS Executive का परिणाम घोषित, ऐसे देख सकते हैं रिजल्ट

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. ऑनलाइन भी रिजल्ट देख सकते हैं छात्र
  2. 30 दिन के भीतर अंक की जांच के लिए कर सकते हैं आवेदन
  3. पिछले साल आयोजित की गई थी यह परीक्षा
नई दिल्ली: द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटेरिएट ऑफ इंडिया (ICSI) ने सीएस एक्सक्यूटिव एंड प्रोफेशनल प्रोग्राम का परिणाम घोषित कर दिया है. गौरतलब है कि विभाग ने इस परीक्षा का आयोजन पिछले साल दिसंबर में किया था. इस परीक्षा में दीपक जैन ने एक्सक्यूटिव प्रोग्राम परीक्षा में पहला स्थान हासिल किया है. वहीं ट्विंकल विजय चंदारिया प्रोफेशनल प्रोग्राम एग्जाम में टॉप किया है. छात्र विभाग की वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Kannur University ने जारी किया परिणाम, ऐसे देख सकते हैं आप

ऐसे देखें अपना परिणाम- उम्मीदवार ICSI की आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.edu पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. इसके लिए छात्रों को अपना रोल नंबर व अन्य जानकारी अपने पास रखनी होगी. 

टिप्पणियां
VIDEO: नीट का परिणाम घोषित.


ऐसा जांचें अंक- जिन छात्रों ने यह परीक्षा दी वह परिणाम के जारी होने के 30 दिन के भीतर अपने अंकों की जांच करा सकते हैं. छात्र नंबर की दोबारा जांच के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें हर विषय के लिए 250 रुपये चुकाना होगा. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement