ICSI CSEET 2020: नवंबर सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

ICSI CSEET 2020 Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने 21 नवंबर 2020 को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए ICSI CSEET एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.

ICSI CSEET 2020: नवंबर सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

ICSI CSEET 2020: नवंबर सत्र की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं.

नई दिल्ली:

ICSI CSEET 2020 Admit Card: इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने 21 नवंबर 2020 को आयोजित होने वाली परीक्षा के लिए ICSI CSEET एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. अधिकारियों ने 11 नवंबर को आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर ICSI EEET 2020 परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए हैं. बता दें कि परीक्षा कंप्यूटर आधारित मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी. 

शेड्यूल के अनुसार, नवंबर सत्र के लिए ICSI CSEET परीक्षा 2020 के आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 27 अक्टूबर 2020 थी. परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

CSEET Admit Card 2020: Direct Link

CSEET 2020 Admit Card: ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड
- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं या फिर दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करें. 
- अब अपनी रजिस्ट्रेशन आईडी और जन्मतिथि डालकर लॉग इन करें.
- अब आप अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आधिकारिक नोटिफिकेशन में बताया गया है, "CSEET परीक्षा रिमोट प्रोक्टेड मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों को घर या अन्य सुविधाजनक स्थान से लैपटॉप / डेस्कटॉप के माध्यम से परीक्षा के लिए उपस्थित होने की अनुमति है. हालांकि, उम्मीदवारों को स्मार्ट-फोन (मोबाइल) / टैबलेट आदि के माध्यम से परीक्षा में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी."