IGNOU Admission 2020: इग्नू ने जुलाई 2020 एडमिशन के लिए बढ़ाई आवेदन की अंतिम तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

IGNOU Admission 2020: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने जुलाई 2020 सत्र में एडमिशन की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है.

IGNOU Admission 2020: इग्नू ने जुलाई 2020 एडमिशन के लिए बढ़ाई आवेदन की अंतिम तारीख, अब इस दिन तक कर सकते हैं अप्लाई

IGNOU Admission 2020: इग्नू ने जुलाई 2020 एडमिशन के लिए बढ़ाई आवेदन की अंतिम तारीख.

नई दिल्ली:

IGNOU Admission 2020: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने जुलाई 2020 सत्र में एडमिशन की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है. छात्र अब 31 अक्टूबर 2020 तक अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री और डिप्लोमा कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं. हालांकि, ये सुविधा सर्टिफिकेट और सेमेस्टर आधारित कार्यक्रमों के लिए नहीं है. 

IGNOU ने एक बयान में कहा- "एडमिशन के लिए अंतिम तारीख 31 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है. इच्छुक उम्मीदवार स्नातक डिग्री कार्यक्रम, मास्टर डिग्री कार्यक्रम और विश्वविद्यालय के डिप्लोमा और पीजी डिप्लोमा कार्यक्रम के लिए आवेदन कर सकते हैं." 

Newsbeep

इससे पहले IGNOU जुलाई 2020 सत्र के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 5 अक्टूबर थी. एडमिशन के लिए उम्मीदवार विश्वविद्यालय की ऑनलाइन प्रवेश पोर्टल ignouadmission.samarth.edu.in पर जा सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इग्नू में प्रवेश के लिए आवेदन करने से पहले उम्मीदवार वेबसाइट से प्रोस्पेक्टस पढ़ सकते हैं और प्रवेश के लिए नियमों को चेक कर सकते हैं.