IGNOU Exams पर भी कोरोना वायरस का असर, असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ी

Coronavirus: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी ने जून के महीने में होने वाले टर्म एंड एग्जामिनेशन (TEE) के लिए असाइनमेंट सबमिशन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

IGNOU Exams पर भी कोरोना वायरस का असर, असाइनमेंट जमा करने की तारीख बढ़ी

Coronavirus: जून एग्जाम के लिए IGNOU ने बढ़ाई असाइनमेंट जमा करने की तारीख.

खास बातें

  • इग्नू ने आगे बढ़ाई असाइनमेंट जमा करने की तारीख.
  • स्टूडेंट्स अब 30 अप्रैल तक असाइनमेंट सबमिट कर सकेंगे.
  • कोरोना वायरस के मद्देनजर इग्नू ने ये कदम उठाया है.
नई दिल्ली:

IGNOU June Exams: कोरोना वायरस के चलते देश भर में दहशत का माहौल है. इस वायरस के मद्देनजर देश के कई राज्यों में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. अब इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने भी जून के महीने में होने वाले टर्म एंड एग्जामिनेशन (TEE) के लिए असाइनमेंट सबमिशन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है. IGNOU ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर के ये जानकारी साझा की है.बता दें कि पहले असाइनमेंट सबमिट करने की आखिरी तारीख 31 मार्च थी, जिसे बढ़ाकर अब 30 अप्रैल कर दिया गया है. स्टूडेंट्स अब जून के टर्म एंड एग्जामिनेशन के लिए 30 अप्रैल तक असाइनमेंट जमा कर सकेंगे. 

Coronavirus के डर से IGNOU ने रद्द की सभी गतिविधियां

इसके अलावा कोरोना वायरस के मद्देनजर IGNOU ने अपने सभी क्षेत्रीय केंद्रों और लर्नर्स सपोर्ट सेंटर्स पर 31 मार्च तक सभी गतिविधियों को पहले ही निलंबित कर दिया था.  IGNOU ने नोटिफिकेशन जारी कर के सभी रीजनल डायरेक्टर्स को अपनी वेबसाइट और नोटिस बोर्ड पर ये जानकारी डिस्पेल करने के भी आदेश दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कोरोना वायरस से शिक्षा के अलावा कारोबारी क्षेत्र भी प्रभावित हो रहा है. देशभर में कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं, क्योंकि प्रशासन ने फ्लू जैसे लक्षण को फैलने से रोकने के लिए आपात योजना लागू की है. कई राज्यों में स्कूल और कॉलेज के अलावा  जिम, सिनेमा हॉल, स्विमिंगपुल और अन्य स्थानों को बंद कर दिया गया है.