IGNOU TEE form: इग्नू ने टर्म-एंड एग्जामिनेशन (TEE) फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख बढ़ाई, जानिए डिटेल

IGNOU TEE form: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने 4 फरवरी 2021 तक लेट-फीस के साथ दिसंबर टर्म-एंड परीक्षा (TEE) के फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख बढ़ा दी है.

IGNOU TEE form: इग्नू ने टर्म-एंड एग्जामिनेशन (TEE) फॉर्म जमा करने की अंतिम तारीख बढ़ाई, जानिए डिटेल

IGNOU TEE form: इग्नू ने दिसंबर टर्म-एंड एग्जामिनेशन (TEE) फॉर्म को लेट फीस के साथ जमा करने की अंतिम तारीख बढ़ाई.

नई दिल्ली:

IGNOU TEE form: इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी (IGNOU) ने 4 फरवरी 2021 तक लेट-फीस के साथ दिसंबर टर्म-एंड परीक्षा (TEE) के फॉर्म जमा करने की अंतिम  तारीख बढ़ा दी है. जो छात्र फरवरी में आयोजित होने वाली टर्म-एंड परीक्षा के लिए उपस्थित होंगे, उन्हें 1,000 रुपये की लेट फीस के साथ परीक्षा फॉर्म जमा करना होगा.

इग्नू ने दिसंबर परीक्षाओं में शामिल होने से पहले छात्रों द्वारा पूरी की जाने वाली कुछ शर्तें भी बताई हैं, जैसे कि छात्रों को परीक्षा में शामिल होने से पहले अपने संबंधित पाठ्यक्रमों के लिए आवश्यक संख्या में असाइनमेंट जमा करने होंगे, यह सुनिश्चित करें कि पाठ्यक्रम के लिए पंजीकरण वैलिड है.

इग्नू परीक्षा फॉर्म भरते समय छात्रों को अपने क्षेत्रीय कोड को ध्यान से भरना होगा और एक बार में सभी पाठ्यक्रमों के लिए परीक्षा फॉर्म भरने की कोशिश करें, क्योंकि दूसरी बार उन्हें एक अलग परीक्षा केंद्र अलॉट किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्र इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड सहित ऑनलाइन मोड के माध्यम से परीक्षा शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. छात्र भविष्य के लिए रसीद का प्रिंट आउट जरूर निकाल लें. किसी भी भ्रम की स्थिति में उम्मीदवार ईमेल आईडी termendexam@ignou.ac.in पर मेल कर सकते हैं, इस मेल के सब्जेक्ट में "REFUND OF EXCESS EXAM FEE" लिखें.