IGNOU: 3 अगस्त से जून TEE 2021 परीक्षा का किया जाएगा आयोजन, यहां पढ़ें डिटेल्स

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) ने कहा है कि जून टर्म एंड परीक्षा (TEE) 2021 3 अगस्त से शुरू होगी. परीक्षाएं स्नातक, स्नातकोत्तर, प्रमाण पत्र, डिप्लोमा और विश्वविद्यालय द्वारा पेश किए जाने वाले अन्य कार्यक्रमों के लिए आयोजित की जाएंगी.

IGNOU: 3 अगस्त से जून TEE 2021 परीक्षा का किया जाएगा आयोजन, यहां पढ़ें डिटेल्स

IGNOU: 3 अगस्त से जून TEE 2021 परीक्षा का किया जाएगा आयोजन, यहां पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली:

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) ने कहा है कि जून टर्म एंड परीक्षा (TEE) 2021 3 अगस्त से शुरू होगी. परीक्षाएं स्नातक, स्नातकोत्तर, प्रमाण पत्र, डिप्लोमा और विश्वविद्यालय द्वारा पेश किए जाने वाले अन्य कार्यक्रमों के लिए आयोजित की जाएंगी. विश्वविद्यालय ने अपने छात्रों को सूचित किया है कि एक विस्तृत परीक्षा कार्यक्रम जल्द ही जारी किया जाएगा.

"विश्वविद्यालय ने एक आधिकारिक नोटिफिकेशन में कहा है,  "विश्वविद्यालय की टर्म एंड परीक्षा जून 2021 अंतिम वर्ष के यूजी, पीजी कार्यक्रमों के लिए उनके बैकलॉग के साथ 3 अगस्त से आयोजित की जाएगी। पीजी डिप्लोमा, डिप्लोमा, पीजी प्रमाण पत्र और प्रमाण पत्र की परीक्षा भी 3 अगस्त से आयोजित की जाएगी, डेट शीट और अन्य विवरण जल्द ही अधिसूचित किए जाएंगे."

इग्नू के TEE में प्रवेश असाइनमेंट, प्रोजेक्ट और शोध प्रबंध प्रस्तुत करने पर निर्भर करता है. जून TEE के लिए, इग्नू ने इन परीक्षा संबंधी सामग्रियों को जमा करने की समय सीमा 15 जुलाई निर्धारित की है. जून TEE के लिए परीक्षा फॉर्म जमा करने की समय सीमा, जो पहले 30 जून थी, को 9 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है, विश्वविद्यालय ने छात्रों को सूचित किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com