IIMC Admission 2020: आईआईएमसी एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे कर सकेंगे चेक

IIMC Entrance Exam Results 2020:  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन एंट्रेंस परीक्षा का परिणाम (IIMC entrance results) जल्द ही घोषित किया जाएगा.

IIMC Admission 2020: आईआईएमसी एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जल्द होगा जारी, ऐसे कर सकेंगे चेक

IIMC Admission 2020: आईआईएमसी एंट्रेंस परीक्षा का रिजल्ट जल्द जारी होगा.

नई दिल्ली:

IIMC Entrance Exam Results 2020:  इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन एंट्रेंस परीक्षा का परिणाम (IIMC entrance results) जल्द ही घोषित किया जाएगा. जिन उम्मीदवारों ने 18 अक्टूबर को प्रवेश परीक्षा दी थी, वे अपने IIMC प्रवेश परीक्षा के परिणाम आधिकारिक वेबसाइट iimc.nic.in पर जल्द ही देख सकेंगे. IIMC एंट्रेंस परीक्षा, IIMC दिल्ली और संस्थान के पांच अन्य क्षेत्रीय संस्थानों में एक साल के पोस्टग्रेजुएट डिप्लोमा प्रोग्राम्स में एडमिशन के लिए आयोजित की गई थी.

IIMC के ट्विटर हैंडल पर IIMC प्रवेश परीक्षा के परिणाम की तारीख की घोषणा करते हुए कहा गया, "शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के लिए विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आयोजित प्रवेश परीक्षाओं के अंतिम परिणाम इस सप्ताह के अंत तक घोषित किए जा सकते हैं."

Newsbeep

IIMC Entrance Exam Results 2020: ऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट
- सबसे पहले IIMC की आधिकारिक वेबसाइट iimc.nic.in पर जाएं. 
- रिजल्ट के सेक्शन में IIMC एंट्रेंस रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें.
- नया पेज खुलने पर पूछी गई जरूरी जानकारी भरें.
- जानकारी सबमिट करने पर रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर खुल जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


IIMC एंट्रेंस एग्जाम रिजल्ट 2020
इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन शैक्षणिक सत्र 2020-21 में प्रोविजनल एडमिशन के लिए पाठ्यक्रम के हिसाब से,  कैंपस के हिसाब से और कैटेगरी के हिसाब से अलग मेरिट लिस्ट जारी करेगा. IIMC उम्मीदवारों की योग्यता और उनकी पसंद के आधार पर IIMC कैंपस अलॉट करेगा.