JAM 2021: एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने के लिए खोली गई विंडो, इस दिन तक कर सकते हैं बदलाव

JAM 2021 Application Correction Window Opens: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस (IISc) बेंगलुरु, ने JAM 2021 के लिए आवेदन पत्र में सुधार करने के लिए एप्लिकेशन विंडो खोल दी है.

JAM 2021: एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने के लिए खोली गई विंडो, इस दिन तक कर सकते हैं बदलाव

JAM 2021: एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने के लिए खोली गई विंडो.

नई दिल्ली:

JAM 2021 Application Correction Window Opens: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस (IISc) बेंगलुरु, ने JAM 2021 के लिए आवेदन पत्र में सुधार करने के लिए एप्लिकेशन विंडो खोल दी है. जो उम्मीदवार अपने JAM 2021 एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करना चाहते हैं, वे 10 नवंबर तक कर सकते हैं. 

एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jam.iisc.ac.in पर जाना होगा. उम्मीदवार JOAPS पोर्टल पर अपनी आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके अपने  JAM एप्लिकेशन फॉर्म में सुधार कर सकेंगे. JAM 2021 के लिए एडमिट कार्ड 5 जनवरी को जारी होंगे.  

Newsbeep

अगर कोई उम्मीदवार अपना  JAM परीक्षा केंद्र बदलना चाहता है तो वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बदलाव कर सकता है. परीक्षा केंद्र बदलने पर उम्मीदवारों से अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी श्रेणियों से संबंधित महिला उम्मीदवारों के लिए दो कार्यक्रमों के लिए आवेदन शुल्क 1050 रुपये है. अन्य श्रेणियों के लिए दो कार्यक्रमों का आवेदन शुल्क 2100 रुपये है.