Jamia Millia Entrance Exam: विभिन्न कोर्स में एडमिशन के लिए जामिया ने जारी किया एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल, जानिए डिटेल

Jamia Millia Entrance Exam: जामिया मिलिया इस्लामिया (JMI) ने शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए विभिन्न स्नातकोत्तर, स्नातक और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए एडमिशन टेस्ट के शेड्यूल की घोषणा कर दी है.

Jamia Millia Entrance Exam: विभिन्न कोर्स में एडमिशन के लिए जामिया ने जारी किया एंट्रेंस एग्जाम का शेड्यूल, जानिए डिटेल

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

Jamia Millia Entrance Exam: जामिया मिलिया इस्लामिया (JMI) ने शैक्षणिक सत्र 2020-21 के लिए विभिन्न स्नातकोत्तर, स्नातक और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए एडमिशन टेस्ट के शेड्यूल की घोषणा कर दी है. 126 स्नातकोत्तर, स्नातक और डिप्लोमा कार्यक्रमों के लिए जामिया की प्रवेश परीक्षा 10 अक्टूबर 2020 से शुरू होगी.  

जामिया विश्वविद्यालय की एग्जीक्यूटिव काउंसिल (EC) ने 24 सितंबर 2020 को अपनी बैठक में 22 सितंबर 2020 को यूजीसी द्वारा जारी एडमिशन से संबंधी दिशानिर्देशों को ध्यान में रखने के बाद एंट्रेंस परीक्षा की तारीखों को मंजूरी दी. 

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे किसी भी तरह की अपडेट और नई जानकारी पाने के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें. एंट्रेंस परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट jmicoe.in पर परीक्षा से पहले करीब 7 दिन पहले जारी कर दिए जाएंगे. 

Newsbeep

किसी भी तरह की जानकारी के लिए छात्र हेल्प डेस्क नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं. वे इस प्रक्रार हैं- 011-26987338, 9836219994, 9836289994 या फिर इस ईमेल @jmi.coe.in पर.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू का शेड्यूल अलग से छात्रों के साथ साझा कर दिया जाएगा.  MPhil/PhD प्रोग्राम्स के लिए एडमिशन टेस्ट का शेड्यूल भी अलग से जारी कर दिया जाएगा.